24 JULWEDNESDAY2024 1:17:25 PM
Nari

Tira  के कैंपेन में  करीना, कियारा ने बिखेरा ग्लैमर का जलवा ,  सब पर भारी पड़ी शाहरुख की बेटी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 Sep, 2023 04:30 PM
Tira  के कैंपेन में  करीना, कियारा ने बिखेरा ग्लैमर का जलवा ,  सब पर भारी पड़ी शाहरुख की बेटी

रिलायंस रिटेल लिमिटेड ने हालही में ओमनी-चैनल ब्‍यूटी रिटेल प्‍लेटफॉर्म Tira लॉन्‍च किया हैं। Tira प्‍लेटफॉर्म्‍स पर ग्राहकों को वर्ल्‍ड क्‍लास ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट्स मिलेंगे। इस  ब्यूटी ब्रांड के कैंपेन लॉन्च इवेंट में बॉलीवुड सेलेब्स ने पहुंचकर तहलका मचा दिया। करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी, सुहाना खान, अर्जुन कपूर, मसाबा गुप्ता जैसी हस्तियाें को देखकर लोग बेहद खुश नजर आए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


Tira टेक्‍नोलॉजी और कस्‍टमाइज्‍ड एक्‍सपीरियंस पर आधारित एक ओमनी-चैनल रिटेल कॉन्‍सेप्‍ट है, जो उच्च स्तर के वैश्विक और घरेलू ब्रांड उपलब्‍ध कराएगा। कंपनी ने लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्रियों सुहाना खान, कियारा आडवाणी और करीना कपूर खान को अपने पहले ब्रांड एंबेसडर के रूप में साइन किया है। एसे में कंपनी के  कैंपेन For Every You के लॉन्च इवेंट में इन  हसीनाओं ने  शिरकत करके अपने ग्लैमर का जलवा बिखेरा।

PunjabKesari

याद हो कि करीना और कियाराएक साथ फिल्म ‘गुड़ न्यूज’ में काम कर चुकी हैं, ऐसे में उनके लिए ये इवेंटकिसी रीयूनियन से कम नहीं था। इस दौरान दोनों एक साथ काफी खुश नजर आई। इस कैंपेन में इन्हें सुहाना खान का भी साथ मिला। वहीं अर्जुन कपूर ने इस पूरे इवेंट को होस्ट किया। 

PunjabKesari
इन सभी के लुक की बात करें तो करीना एक क्लासिक ब्लैक आउटफिट में बाफी स्टनिंग लग रही थीं, जिसके साथ स्टेटमेंट नेकलेस उनके लुक पर चार चांद लगा रहा था।  सुहाना खान रेड कलर का स्ट्रेपलेस गाउन में करीना को टक्कर देती दिखाई दे रही थी। कियारा की बात करें तो पेस्टल ग्रीन कलर का हॉलटेड टॉप और प्लाजो में बेहद खूबसूरत लग रही थी। 

PunjabKesari

बता दें कि Tira के ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म को नेविगेट करना बहुत आसान है।  इस पर शॉपेबल वीडियोज, ब्‍लॉग्‍स, ट्यूटोरियल्‍स, ट्रेंड-सेटिंग टिप्‍स पर्सनल रिकमंडेशन और वर्चुअल ट्राई-ऑन जैसे फीचर उपलब्‍ध हैं। इस फीचर की मदद से कंज्‍यूमर कलर कॉस्‍मेटिक्‍स की व्‍यापक रेंज को ट्राई कर सकते हैं। 
 

Related News