10 AUGWEDNESDAY2022 12:57:31 AM
Nari

तीसरी बार मां बनने की खबरों पर करीना कपूर का आया Reaction, बोली- मैं प्रेग्नेंट....

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 Jul, 2022 10:58 AM
तीसरी बार मां बनने की खबरों पर करीना कपूर का आया Reaction, बोली- मैं प्रेग्नेंट....

पिछले काफी वक्त से यह खबरें सामने आ रही है कि करीना कपूर खान तीसरी बार मां बनने वाली है। जैसे ही यह खबर सामने आई तो फैंस हैरान रह गए। दरअसल, करीना कपूर खान इन दिनों लंदन में फैमिली संग वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। जिसकी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। करीना के साथ उनकी बहन करिश्मा कपूर और दोस्त अमृता अरोड़ा भी वेकेशन के मजे ले रहे हैं।

PunjabKesari
दरअसल, करीना और सैफ की एक तस्वीर सामने आई जिसमें बेबो ब्लैक कलर के टैंक टॉप में नजर आ रही हैं करीना ने स्लिंग बैग कैरी किया है। न्यूड मेकअप और हाफ टाई हेयर में करीना गॉर्जियस लग रही हैं लेकिन फैंस की नजरें तो करीना के टमी पर टिक गई। जिसमें उनका बेबी बंप दिख रहा है। जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि वह तीसरी बार मां बनने वाली हैं।

PunjabKesari
क्या सच में करीना प्रेग्नेंट है इसकी सच्चाई अब खुद बेबो ने बताई। अपनी इंस्टा स्टोरी पर करीना ने एक पोस्ट शेयर  कर बताया कि वो प्रेग्नेंट नहीं है। करीना ने पोस्ट शेयर कर लिखा, अरे ये तो पास्ता और वाइन का असर है, मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं।  सैफ कहते हैं कि देश की आबादी बढ़ाने के लिए पहले ही उन्होंने अपना काफी योगदान दे दिया है। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस की इस पोस्ट से साफ हो गया है कि वो मां नहीं बनने वाली हैं और जो खबरें चल रही हैं वो उनमें कोई सच्चाई नहीं हालांकि जिस तरह से करीना ने इस खबर पर अपनी बात रखी है वो काफी मज़ेदार है।  बता दें कि करीना पहले से ही दो बच्चों की मां है उनके दो प्यारे से बेटे है तैमूर और जेह। वही सैफ तो 4 बच्चों के पिता है उनकी पहली पत्नी अमृता से भी दो बच्चे है। ऐसे में अब सैफ ने दोबारा पापा बनने का ख्याल छोड़ दिया और वो पूरा फोकस अपने चार बच्चों की परवरिश पर लगा रहे है। वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना, आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं जो कि 11 अगस्त को रिलीज होगी।

Related News