03 JULSUNDAY2022 6:05:11 AM
Nari

कूल MOM करीना ने नहीं छोड़ी बेटों की परवरिश में कोई कमी, इनसे लें Parenting Tips

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Apr, 2022 12:56 PM
कूल MOM करीना ने नहीं छोड़ी बेटों की परवरिश में कोई कमी, इनसे लें Parenting Tips

करीना कपूर खान एक सफल एक्ट्रेस के साथ-साथ एक अच्छी मां भी है। अपने बिजी शेड्यूल से अपने बेटों के लिए वक़्त निकाल ही लेती हैं। एक मां के तौर पर करीना की जो जिम्मेदारियां हैं उसे वह कभी भी नजरअंदाज नहीं करती हैं।  हालांकि इसके बावजूद ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा है , जिसकी वह परवाह नहीं करती है। इस कूल MOM से आप भी पैरेटिंग की कुछ टिप्स ले सकती हैं।

PunjabKesari

करीना की खास बात यह है कि वह अपने बेटों से जुड़े पल फैंस के साथ शेयर करने से भी परहेज नहीं करती है। सोशल मीडिया पर जेह और तैमूर संग उनकी तस्वीरें वायरल होती ही रहती है। इसके साथ ही वह अपन लाडलों को  समझदार और समाज के प्रति जिम्‍मेदार बनाने की भी कोशिश में लगी रहती है।

PunjabKesari

एक इंटरव्‍यू में करीना ने बताया था कि-  वह चाहती है कि उनके बेटों को पता हो कि उनकी मां भी इतनी काबिल है कि घर में उसे एक बराबर सम्‍मान मिले। वो भी काम पर जाती है, मेहनत करती है और घर आती है ताकि उन्‍हें उनके बच्‍चों और परिवार को एक अच्‍छी जिंदगी मिल सके।

PunjabKesari


करीना ने यह भी कहा कि उनके दोनों बेटों की परवरिश इस तरह से की जाएगी कि उन्‍हें पता रहे कि घर में काम करने वाले सिर्फ उनके पिता ही नहीं हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया था कि- सैफ और वह कभी भी बच्चों को अकेला नहीं छोड़ते हैं। ऐसा बहुत कम होता है जब दोनों में से कोई भी उनकेसाथ ना हो। अक्सर कोई एक उनके साथ होता ही है।

PunjabKesari

बच्चों के साथ करीना का इंवॉल्वमेंट देखकर लगता है कि मानों वह फिर से अपना बचपन जी रही हों। तैमूर और जेह के साथ उनका हर फोटो खूबसूरत होता है।वे कहती हैं एक मां के तौर पर आपकी कुछ जिम्मेदारियां हैं उन्हें कभी नजरअंदाज नहीं करें। लेकिन अगर आप वर्किंग हैं तो खुद को इस तरह मैनेज करें कि आपका काम भी नजरअंदाज नहीं हो।

 

Related News