16 APRTUESDAY2024 1:41:09 PM
Nari

'अब अब्बा बनने की सोचना भी मत', करीना कपूर खान ने दी अपने शौहर को चेतावनी!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 01 Apr, 2022 05:37 PM
'अब अब्बा बनने की सोचना भी मत', करीना कपूर खान ने दी अपने शौहर को चेतावनी!

पटौदी खानदान की बहू व एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशनल बेबो बेबाकी से अपनी बात रखती है। हाल में ही एक नामी मैगजीन को दिए इंटरव्यू में करीना ने पति सैफ के बारे में बात की और बातों ही बातों में अपने शौहर को चेतावनी दी कि अब 60 साल की उम्र में अब्बा बनने की सोचना भी मत!

जैसे कि सब जानते ही हैं कि करीना पतिदेव की तारीफ करने का कोई मौका नहीं छोड़ती। इंटरव्यू के दौरान करीना ने कहा कि ‘सैफ का हर दशक में एक बच्चा है. जब वह बीस के थे… तीस के थे..चालीस के थे और अब वह पचासवें बरस में हैं. मैंने उन्हें कह दिया है कि आपके 60वें बरस में ऐसा नहीं होना चाहिए. मुझे लगता है कि सैफ जैसा ब्रॉड माइंडेड इंसान ही अलग-अलग स्टेज पर चार बच्चों का पिता हो सकता है. वह अपने चारों बच्चों को पूरा समय देते हैं’.

शादी के बाद करीना-सैफ ने किया समझौता

साथ ही करीना ने यह भी बताया कि जेह के जन्म के बाद दोनों में एक समझौता हुआ है। बेबो ने कहा कि अब सैफ जेह के साथ एक पिता के रूप में बैलेंस बनाने की कोशिश कर रहे हैं। बेबो कहती है कि हमने एक समझौता किया है कि जब वे फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं तो मैं घर पर रहूंगी और जब मैं शूटिंग कर रही हूं तो वे घर पर रहेंगे। इसी के साथ करीना ने सैफ और अपने बड़े बेटे तैमूर के बारे में बात की और कहा कि  ‘टिम को लोग पसंद हैं..जब घर पर लोग होते हैं तो वह बहुत खुश रहता है. वह छोटा सैफ है, रॉक स्टार बनना चाहता है. टिम कहता है कि अब्बा मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं’.

बता दें कि 51 साल के सैफ 4 बच्चों के पिता है एक बेटी और 3 बेटे। सैफ अली खान ने पहली शादी एक्ट्रेस अमृता सिंह से की, जिनसे उनके 2 बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है। सारा बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस बन चुकी है और इब्राहिम जल्द ही इंडस्ट्री में कदम रखने वाले है। वही बाद में सैफ ने अमृता को तलाक दे दिया और करीना कपूर खान को अपनी दूसरी बेगम बनाया। करीना और सैफ के 2 बेटे है जेह और तैमूर। सैफ अपने चारों बच्चों को पूरा वक्त देते हैं और इस बात की करीना कायल है।


 

Related News