18 MAYSATURDAY2024 1:31:24 PM
Nari

UNICEF India की ब्रांड एंबेसडर बनीं करीना कपूर, एक्ट्रेस संभालेंगी ये बड़ी जिम्मेदारी

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 05 May, 2024 04:36 PM
UNICEF India की ब्रांड एंबेसडर बनीं करीना कपूर, एक्ट्रेस संभालेंगी ये बड़ी जिम्मेदारी

अपनी बेहतरीन अदाकारी से लाइमलाइट में रहने वाली करीना कपूर अब एक अहम जिम्मेदारी संभालने वाली है। उन्हें यूनिसेफ इंडिया का नेशनल एंबेसडर बनाया गया है। जी हां, फिल्म इंडस्ट्री में अहम योगदान देने वाली एक्ट्रेस अब समाज में भी अपना योगदान देने के लिए तैयार हैं। वो पिछले 10 सालों से यूनिसेफ के लिए काम कर रही हैं। ऐसे में अब उन्होंने एक्ट्रेस को अपना नेशनल एंबेसडर बना दिया है। 

PunjabKesari

करीना लड़ेगी बच्चों के अधिकार के लिए

शनिवार को करीना कपूर राजधानी दिल्ली पहुंची। यहां वो यूनिसेफ के इवेंट में हिस्सा बनीं, जहां आधिकारिक घोषणा की गई कि भारत में वो यूनिसेफ इंडिया की नेशनल एंबेसडर बन गई हैं। करीना ने इसकी कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

इस मौके पर एक्ट्रेस ने कहा कि वो सम्मान पाकर बहुत खुश हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने नेशनल एंबेसडर बनाए जाने पर अपनी बात भी रखी। एक्ट्रेस ने कहा कि, 'मैं इस पोजिशन को पाकर बहुत खुश हूं। इसके लिए मैंने 10 साल इंतजार किया है और खूब मेहनत की है। अब, आखिरकार मैं एक नेशनल एंबेसडर के तौर पर उनके साथ जुड़ी हूं। ये अपने आप में बहुत बड़ी जिम्मेदारी है, जिसे में दिल से स्वीकार करती हूं।' यहां पर एक्ट्रेस ने वादा किया कि वो हर बच्चे को उसका अधिकार दिलवाएंगी। चाहे वो लड़का हो या फिर लड़की...सक्षम हो या फिर विकलांग, नो सब को सामान अधिकार मिलेगा। 

यूनिसेफ ने भी जताई खुशी

वहीं यूनिसेफ की प्रतिनिधि सिंथिया मैककैफ्री ने इस बारे में कहा कि , 'यूनिसेफ इंडिया, इस बात से बहुत उत्साहित है कि करीना हमारे के लिए भारत की नेशनल एंबेसडर है और 10 साल से हमारे साथ काम कर रही हैं। इसलिए हम उसकी इस नई और बड़ी भूमिका के लिए बहुत उत्साहित हैं। मैं कहूंगी कि हम उनके जरिए बच्चों को उनका मैलिक अधिकार दिलाने के लिए बहुत उत्साहित हैं।'

PunjabKesari
 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर हाल ही में रिया कपूर की फिल्म 'Crew' में नजर आई थीं। वहीं वो रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म 'सिंघम अगेन' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। 

Related News