04 MARTHURSDAY2021 1:29:18 PM
Nari

कभी अपनी ही बहन से जलती थी करीना, हर वक्त खुद को करती थी अकेला महसूस

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 08 Jan, 2021 02:12 PM
कभी अपनी ही बहन से जलती थी करीना, हर वक्त खुद को करती थी अकेला महसूस

कपूर सिस्टर्स करीना और करिश्मा के बीच अच्छी बॉडिंग हैं लेकिन एक वक्त था जब करीना कपूर अपनी ही बड़ी बहन करिश्मा से नफरत करती थी। जी हां, इस बारे में खुद करीना ने बताया था। एक इंटरव्यू में दौरान करीना ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्‍हें लगता था कि करिश्‍मा की खूबसूरत आंखों के चलते उन्‍हें घर में ज्‍यादा प्‍यार मिलता है। इसी वजह से उन्हें बहन से जलन होती थी।

अपनी ही बहन से नफरत करती थी करीना

बेबो ने कहा था- लोलो की आंखे मुझसे ज्यादा खूबसूरत थी। पूरे घर में एक वहीं थी जिसकी आंखे सभी से अलग थी। मुझे लगता था कि काश मेरी आंखे भी ऐसी ही होती। मुझे कई बार इस बात को लेकर गुस्सा भी आता था। करिश्मा  को घर में सबसे ज्यादा प्यार मिला है। वह दादा जी की सबसे लाडली पोती थी। दादा जी उसे बहुत प्यार करते थे। मैं हमेशा उसकी चीजें चुराकर खा लेती थी। हर चीज करिश्मा को आसानी से मिल जाती थी वही बेबो को  काफी मेहनत करनी पड़ती थी। बता दें कि जब करीना पैदा हुई थी तो उनके दादा राज कपूर ने उनका नाम सिद्धिमा रखा था लेकिन मां बबिता ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान पढ़ी एक किताब एना कैरेनीना से प्रभावित होकर उनका नाम करीना रखा। भले ही बचपन में करीना करिश्मा से जलती हो लेकिन आज बेबो अपनी बहन पर जान छिड़कती है। करीना-करिश्मा में खूब बनती है और दोनों एक-साथ स्पॉट भी होती है। हर पार्टी में करिश्मा करीना के साथ होती है।

तलाक के वक्त करीना का दिया पूरा साथ

जब करिश्मा ने अपने पति संजय को तलाक दिया था और आगे बढ़ने का फैसला लिया था तो करीना ने ही उन्हें संभाला था। करीना ने एक इंटरव्यू में करिश्मा के तलाक को लेकर कहा था, 'करिश्मा इस समय मुश्किल दौर से गुजर रहीं हैं। मैनें आज तक इस मामले पर कुछ नहीं बोला| मैं अपनी बहन करिश्मा से बहुत प्यार करती हूं| मेरे दिल में उनके लिए बहुत इज्जत है। करीना ने कहा था कि वह अपनी बहन को पूरा स्पॉट करती है और किस तरह से उसका साथ देती हैं यह उन्हें किसी को बताने की जरूरत नहीं।

बता दें कि करिश्मा ने तलाक के बाद दोबारा शादी नहीं की। वह अकेली ही बच्चों की परवरिश कर रही हैं तो एेसे में उनकी मां और बहन उसका पूरा साथ देती है। खबरों की माने तो करिश्मा और करीना का घर भी काफी नजदीक है। करियर की बात करें तो करीना और करिश्मा दोनों ने ही इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया। शादी और मां बनने के बाद भी जहां करीना का सुपर स्टारडम कायम रहा वही करिश्मा कमबैक करने के बाद सफल नहीं हो पाई। करीना इन दिनों प्रेग्नेंट है लेकिन प्रेग्नेंसी में भी उन्होंने अपना काम नहीं छोड़ा। प्रेग्नेंसी में भी करीना घर में बैठने की बजाय ऐड शूट और चैट शो में बिजी है। यही नहीं उन्होंने आमिर खान के साथ फिल्म लालसिंह चड्ढा की शूटिंग भी पूरी की।

प्रेग्नेंसी में भी काम कर रही करीना

प्रेंग्नेंसी में काम किए जाने पर करीना ने कहा था कि प्रेग्नेंसी कोई बीमारी नहीं है जो वह घर बैठ जाएं। यह बात सही है कि इसमें कुछ परेशानियां भी होती हैं लेकिन आपको अपने आपको बचाए रखना चाहिए। केवल प्रेग्नेंसी के कारण काम छोड़ देना सही डिसीजन नहीं है। वही जहां तैमूर के वक्त करीना का प्रेग्नेंसी स्टाइल काफी चर्चा में रहा था वही इस बार उनका मैटरनिटी स्टाइल लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आ रहा।


 

Related News