27 MAYWEDNESDAY2020 4:04:29 PM
Nari

Lockdown Beauty: करीना ने भी Glow के लिए अपनाया देसी नुस्खा

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 19 May, 2020 05:39 PM
Lockdown Beauty: करीना ने भी Glow के लिए अपनाया देसी नुस्खा

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर सिर्फ अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि खूबसूरती से भी लोगों के दिलों पर राज करती है। अपनी खूबसूरती का राज कुछ ओर नहीं बल्कि सही स्किन केयर रूटीन और होममे नुस्खे हैंँ। लॉकडाउन के दौरान भी करीना अपनी स्किन केयर में लगी हुई है।

 

दरअसल, उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें करीना कपूर चेहरे पर होममेड मास्क लगाए नजर आ रही हैं। वीडियो को पोस्ट करते हुए करीना कपूर ने बताया कि गर्मियों के लिए क्या चीजें ज्यादा जरूरी हैं। उन्होंने लिखा, "गर्मियों के लिए जरूरी चीजें: मेसी बन, कफ्तान और होम मेड मास्क।"

चलिए आपको बताते हैं करीना कपूर के कुछ और घरेलू नुस्खे...

घरेलू नुस्खे हैं खूबसूरती का राज

केमिकल्स युक्त प्रॉडक्ट्स की बजाए करीना दादी मां के नुस्खों पर ज्यादा भरोसा करती हैं। वह मक्खन या बादाम तेल में दही लगाकर चेहरे की मसाज करती हैं। इसके अलावा वह खीरे का फेशियल करवाती हैं।

Kareena Kapoor Khan is Taking Special Care of Face in lockdown

नहीं भूलती यह काम

हेल्दी स्किन के लिए वह हर दिन 6-7 गिलास गर्म पानी पीती हैं। सबसे जरूरी वह कभी मेकअप उतारे बिना नहीं सोती हैं। इसके अलावा वह चेहरे को क्लीनिंग और टोनिंग भी करती रहती हैं।

एक्सरसाइज और योग

उनका कहना है, "स्वस्थ त्वचा के लिए बहुत जरूरी है कि आप हमेशा खुश और सकारात्मक रहें।" इसके लिए करीना रेग्युलर एक्सरसाइज, योग और जिमिंग करना नहीं भूलतीं।

Kareena Kapoor Khan's Yoga Postures Are Enough to Make You Stay ...

मजबूत और शाइनी बालों का राज

बालों को मजबूत और शाइनी बनाने के लिए भी वह हफ्ते में कम से कम 2-3 बार बादाम का तेल लगाना पसंद करती हैं।

हैल्दी डाइट भी है जरूरी

उनका मानना है कि स्वस्थ भोजन सिर्फ शरीर ही बल्कि चेहरे के लिए भी जरूरी है इसलिए वह कोशिश करती हैं कि उनकी डाइट में हमेशा हैल्दी चीजें शामिल हो। वह डाइट में मुट्ठी भर नट्स, एक गिलास दूध या फ्रेश फ्रूट जूस मक्खन और देसी घी लेना पसंद करती हैं।

Kareena Kapoor relishes gajar ka halwa at home during coronavirus ...

Related News