19 APRFRIDAY2024 7:11:01 AM
Nari

बेटे कविश की कस्टडी को लेकर कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं करण और निशा, एक्टर ने यूं बयां किया दर्द

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 09 Sep, 2021 05:15 PM
बेटे कविश की कस्टडी को लेकर कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं करण और निशा, एक्टर ने यूं बयां किया दर्द

 टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्टर करण मेहरा पिछले काफी दिनों से पत्नी एक्ट्रेस निशा रावल के साथ सेप्रेशन को लेकर विवादों में है। पिछले दिनों ही निशा ने करण के खिलाफ मुंबई पुलिस में घरेलू हिंसा और मारपीट का मामला र्दज करवाया था, जिसके चलते करण को एक दिन जेल में भी रहना पड़ा, हालांकि बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी। 

PunjabKesari

बेटे कविश की कस्टडी को लेकर कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं करण और निशा
वहीं अब दोनों तलाक के साथ-साथ बेटे कविश की कस्टडी को लेकर भी कानूनी लड़ाई लड़ रहे है। झगड़े के बाद करण-निशा अलग-अलग रह हैं, ऐसे में करण अपने बेटे से दूर है वहीं करण सोशल मीडिया पर कई बार अपने बेटे से न मिल पाने के दर्द को शेयर कर चुके हैं, ऐसे में एक बार फिर करण ने अपने बेटे की याद में एक पोस्ट शेयर किया है। 

PunjabKesari

बेटे के संग वीडियो शेयर कर करण ने लिखा इमोशनल नोट
करण मेहरा ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे के संग खेलते हुए एक बेहद इमोशनल वीडियो और पोस्ट शेयर किया है। इसमें रण ने लिखा है कि इमोशनल तूफान के 100 दिन तुम्हें मिस कर रहा हूं मेरे बेटे। उम्मीद है जल्द मिलेंगे, हर बुराई से तुम्हें बचाने वाला पिता की यही नियती है।  इस थ्रोबैक वीडियो में करण का बेटा बार-बार बेड से उतरने और चढ़ने की कोशिश कर रहा है, ऐसे में करण उसकी निगरानी कर रहे हैं। 

PunjabKesari

तुम्हें देखे हुए 75 दिन हो गए छोटे मेहरा और दिन अब आगे गिन रहा हूं
करण के इस पोस्ट पर फैंस भी उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं औऱ उन्हें हिम्मत रखने की बात कह रहे हैं। बता दें कि करण मेहरा अपने बेटे की वीडियो और फोटोज आए दिन सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, दरअसल, इससे पहले भी करण  ने सोशल मीडिया पर कविश का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर कर लिखा था- ‘तुम्हें देखे हुए 75 दिन हो गए छोटे मेहरा और दिन अब आगे गिन रहा हूं।

PunjabKesari

करण और निशा ने लंबे रिलेशनशिप के बाद एक दूसरे से की थी शादी 
जानकारी के लिए बता दें कि करण मेहरा और निशा रावल ने 6 साल तक लंबे रिलेशनशिप के बाद एक दूसरे से शादी की थी। जिसके बाद दोनों का एक बेटा कविश भी है। शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के बीच तनाव रहने लगा। हाल ही में जब निशा ने करण पर मारपीट और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया तब से यह मामला मीडिया में सामने आया और अब दोनों तलाक का इंतजार कर रहे हैं।


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Mehra (@realkaranmehra)

Related News