27 MAYWEDNESDAY2020 4:01:14 PM
Nari

टीवी क्वीन को 'घर की रानी' बनाना चाहते थे करण लेकिन एक शर्त पर!

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 12 May, 2020 06:03 PM
टीवी क्वीन को 'घर की रानी' बनाना चाहते थे करण लेकिन एक शर्त पर!

बॉलीवुड की चमक धमक वाली दुनिया में कब क्या हो जाए ये तो कोई नही जानता, कब किसी का पैचअप हो जाए और किसका ब्रेकअप यह तो तब ही पता चलता है जब खबर हेडलाइन बनकर सुर्खियों में छा जाती है।

PunjabKesari

भई लॉकडाउन के दिन चल रहे हैं ऐसे में सेलेब्स की पुरानी तस्वीरें और रिलेशनशिप के किस्से एक बार फिर सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं। उन्हीं में से एक किस्सा जो काफी वायरल हो रहा है वो हैं करण जोहर और टीवी की क्वीन एकता कपूर का। दरअसल करण का एक पुराना पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें वो अपनी शादी की बात कर रहे है। बता दें कि कभी करण जौहर एकता कपूर से शादी करना चाहते थे लेकिन इसके लिए भी उनकी एक शर्त थी तो चलिए यह पूरा किस्सा आपको बताते हैं। 

काफी साल पहले करण जौहर ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी की इच्छा जाहिर की थी... करण ने कहा था कि वो एकता कपूर से शादी करना चाहेंगे। उन्होंने कहा था- मुझे नहीं लगता कि एकता से बेहतर कोई होगा, अगर मुझे और एकता को अपनी जिंदगी मे कोई नहीं मिला, तो हम एक दूसरे से शादी कर लेंगे। यानि कि उन्होंने शादी की एक शर्त रख डाली थी कि कोई ना मिला तो दोनों कर लेंगे शादी।

PunjabKesari

हालांकि करण ने तो यह बात मजाकिया अंदाज में कह डाली थी लेकिन उनके इस फैसले से उनकी मम्मी भी काफी खुश थी क्योंकि उन्हे एकता कपूर के सीरियल काफी पंसद है।और तो और, करण जौहर का ये प्रपोजल वन साइडेड नहीं था क्योंकि इस पर एकता ने भी हामी भर दी थी, उन्होंने कहा था- वो कब प्रपोज करने वाले हैं? हम तो जब भी मिलते हैं, एक-दूसरे को गले लगाते हैं। वो मेरे सबसे करीबी दोस्त हैं..मेरे बॉलीवुड में ज्यादा दोस्त नहीं है..मैं अपने टीवी सेलेब्स के साथ रहना पसंद करती हूं।

PunjabKesari

आपको बता दें दोनों अच्छे दोस्त है दोनों एक दूसरे को बचपन से जानते है.. अब भई... दोनों ने शादी की बातें सिर्फ मजाक में ही की थी या फिर वो सच में एक दूसरे को पंसद करते है ये तो वक्त ही बताएगा... 

Related News