17 JULWEDNESDAY2024 9:39:14 PM
Nari

'पठान' की सक्सेस से खुश हुए करण जौहर, बता दिया Boycott Trend को 'मिथक'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 29 Jan, 2023 04:47 PM
'पठान' की सक्सेस से खुश हुए करण जौहर, बता दिया Boycott Trend को 'मिथक'

फिल्म निर्मता करण जौहर ने शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' की तारीफ करते नहीं थक रहे। उन्होनें कहा है कि किंग खान की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सभी तरह की मिथ को खत्म कर दिया है। उन्होनें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, इस पोस्ट में उन्होनें शाहरुख खान की फिल्म की तारीफ की है।

PunjabKesari

करण जौहर ने स्टोरी शेयर दिया बॉयकॉट गैंग को मुंह तोड़ जवाब 

करण जौहर ने पोस्ट में लिखा, 'एक महान फिल्म से ज्यादा कुछ भी मायने नहीं रखता। मेगा ब्लॉकबस्टर सफलता साबित करती है कि अत्यधिक प्रचार, ट्रोलिंग का डर, बायकॉट की धमकियां, लगभग सभी मिथक जो हम एक इंडस्ट्री के रुप में प्रचारित करते हैं या विश्वास करते हैं, बेमान हैं। जब पठान जैसी फिल्म इन सभी को मार देती है'। सोशल मीडिया पर करण जौहर का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

भारत में पठान के रिलीज के बाद पूरी कमाई की बात करें तो 25 जनवरी को फिल्म ने ऑल इंडिया में 56.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी। दूसरे दिन पूरे भारत में 68 करोड़ रुपये। जबकि तीसरे दिन केवल 38.75 करोड़ रुपये की कमाई हुई थी। वहीं तीसरे दिन की गिरवट के बाद वीकेंड पर यानी चौथे दिन उछाल देखने को मिला है और फिल्म ने ऑल इंडिया में 54.50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। वहीं कुल मिलाकर फिल्म ने ऑल इंडिया में 221.24 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, जिसके चलते फिल्म ने बाहुबली 2 और केजीएफ 2 को भी काफी पीछे छोड़ दिया है।

Related News