27 APRSATURDAY2024 11:58:36 PM
Nari

इस तारीख को दूसरी बार दुल्हन बनेगी कनिका कपूर, 3 बच्‍चों को अकेले पाल रही है Baby Doll

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 30 Mar, 2022 01:46 PM
इस तारीख को दूसरी बार दुल्हन बनेगी कनिका कपूर, 3 बच्‍चों को अकेले पाल रही है Baby Doll

'बेबी डॉल' फेम सिंगर कनिका कपूर 43 की उम्र में दुल्हन बनने जा ही है। तीन बच्चों की मां कनिका ने दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने का फैसला ले लिया है। खबरों की मानें तो उनकी शादी की डेट भी फिक्स हो गई है, वह 20 मई को हमेशा- हमेशा के लिए  एनआरआई-बिजनेसमैन के साथ रिश्ते में बंध जाएगी। 

PunjabKesari

खबरों के मुताबिक बिजनेसमैन गौतम और कनिका 1 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वह दोनों काफी समय से शादी की प्लानिंग कर रहे थे। अब उन दोनों ने अपनी शादी के लिए 20 मई की तारीख को चुना है। बताया जा रहा है कि शादी लंदन में होगी, जिसकी तैयारियां अभी से शुरु हो गई है। हालांकि  इस बारे में कोई ऑफिशयल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। 

PunjabKesari
कनिका ने महज 18 साल की उम्र में ही एनआरआई बिजनेसमैन राज चंडोक से शादी कर ली थी। शादी के बाद से ही वह लंदन चली गई थी जहां उन्होंने  3 बच्चों को जन्म दिया. जिनमें से एक लड़की और दो लड़के हैं।  कनिका की बेटी का नाम अयाना है और बेटों के नाम समारा और युवराज है। पहले तो सब ठीक था लेकिन शादी के 12 साल बाद  कनिका और  राज के बीच झगड़े होने लगे और उन दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया। 

PunjabKesari

 रिश्ते में कड़वाहट आ जाने के बाद साल 2010 में कनिका पति का घर छोड़कर वापस लखनऊ आ गईं थीं। फिर 2012 में उन्होंने राज से तलाक ले लिया। अब सिंगर की दूसरी शादी को लेकर फैंस काफी खुश है और कनिका से जुड़ी हर अपडेट पाने के लिए बेताब हैं। 
 

Related News