02 MAYTHURSDAY2024 2:47:04 PM
Nari

बर्थडे के खास मौके पर माता वैष्णो देवी के दरबार पहुंची  कंगना,  ट्रेडिशनल लुक ने जीत लिया दिल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Mar, 2022 10:50 AM
बर्थडे के खास मौके पर माता वैष्णो देवी के दरबार पहुंची  कंगना,  ट्रेडिशनल लुक ने जीत लिया दिल

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत ने आज बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। कॉन्ट्रोवर्शियल ‘क्वीन’ ने अपने इस खास दिन पर जम्मू पहुंचकर मां वैष्णो देवी का आर्शीवाद लिया। मां भगवती के दर्शन करने के बाद कंगना ने कुछ  तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह काफी खुश नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari
ऐक्ट्रेस ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'आज मेरे जन्मदिन के मौके पर, भगवती श्री वैष्णो देवी जी के दर्शन किए... उनके और मेरे पाता पिता के आशीर्वाद के साथ,आपके आशीर्वाद और प्यार के लिए सभी का धन्यवाद।' इस दौरान उनकी बहन रंगोली भी साथ दिखाई दी। 

PunjabKesari
कंगना की लुक की बात करें तो वैष्णो देवी दर्शन के दौरान उन्होंने नीला और लाल सलवार कढ़ाई दार सूट पहना, साथ ही उन्होंने अपने सर पर पीले रंग का दुपट्टा लिया हुआ है। उनका ये ट्रेडिशनल लुक बेहद प्यारा लग रहा है।

PunjabKesari
बता दें कि कंगना का जन्म 23 मार्च 1987 को हिमाचल के मंडी जिले के सूरजपुर में हुआ था। एक्ट्रेस को पांच बार बेस्ट एक्ट्रेस के नेशनल अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है। इन दिनों वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नजर आ रही हैं। वो 'लॉकअप' शो की होस्ट हैं, जहां मुनव्वर फारूकी, करणवीर बोहरा, निशा रावल, पायल रोहतगी और सारा खान जैसी हस्तियां 'कैदी' बनकर रह रहे हैं।

PunjabKesari

कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री में जब से कदम रखा है, तभी से वह विवादों में घिरी रही हैं। बॉलीवुड में डेब्यू करने के दौरान उनका अपने से उम्र में काफी बड़े आदित्य पंचोली के साथ लिंक-अप रहा था। उस वक्त कंगना महज 16 साल की थीं। इसके अलावा उनका रितिक रोशन के साथ भी नाम जुड़ चुका है। 

Related News