26 APRFRIDAY2024 1:29:43 PM
Nari

कभी फटी जींस पहनने पर दिया था ज्ञान, अब खुद ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन ट्रोल हुई कंगना

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 14 Aug, 2021 04:09 PM
कभी फटी जींस पहनने पर दिया था ज्ञान, अब खुद ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन ट्रोल हुई कंगना

सोशल मीडिया पर अकसर अपनी बयानबाजी को लेकर सुर्खियां बटौरने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर से अपनी बोल्ड ड्रैस को लेकर छाई हुईं है। दरअसल, हाल ही में कंगना की ब्रालेट पहने पार्टी करते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसकी वजह से यूजर्स उन्हें ट्रोल करते नज़र आए,  लेकिन कंगना भी चुप रहने वालों में से नहीं है हर बार की तरह इस बार भी उन्होंने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

PunjabKesari

क्रोसेट ब्रालेट टाॅप पहनने पर कंगना ने दिया ट्रोलर्स को को करारा जवाब 
ट्रोलर्स को को करारा जवाब देते हुए कंगना ने इंस्टा स्टोरी में एक पेंटिंग शेयर की, जिसमें प्राचीन भारतीय लिबास पहने हुए एक महिला नजर आ रही है, इस पेंटिंग को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा कि, जो लोग मुझे सनातन धर्म का ज्ञान दे रहे हैं, कृपया समझिए आप Abrahamic जैसे साउंड कर हैं।

PunjabKesari

बता दें कि कंगना रनौत ने एक दिन  पहले इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज शेयर की जिसमें व्हाइट कलर की क्रोसेट ब्रालेट और पैंट पहने पोज दे रही हैं। कंगना के इस बोल्ड अवतार को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स उनकी इस फोटो के लिए ट्रोल करने लगे।

कंगना की इस फोटो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘आपसे यह उम्मीद नहीं थी कि कंगना इतने वाहियात कपड़े पहनें।

वहीं एक अन्य ने लिखा कि आप खुद दूसरों की पोस्ट पर टिप्पणी करती हैं, आपने सोचा नहीं इस पोस्ट को अपलोड करते वक्त।

वहीं एक और यूजर ने लिखा- ‘जब आपने अपनी इमेज एक सभ्य महिला सनातन को मानने वाली के तौर पर बनाई है तो फिर ये सब क्या है? दो चेहरे किसी के भी खराब होते हैं।

PunjabKesari


फटी जींस पहनने पर दिया था ज्ञान, अब खुद बोल्ड ड्रैस पर हुई ट्रोल
दरअसल, इससे पहले कंगना ने फटी जींस पहनने वालों को लेकर अपनी राय जाहिर की थी कंगना ने लिखा था कि पता नहीं लोग ऐसा क्यों करते हैं और वह खुद कभी फटी जींस नहीं पहनती हैं। इस बार कई सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्ट्रेस का साथ दिया था लेकिन अब जींस पर ज्ञान देने वालीं कंगना अपने ट्रांसपेरेंट ब्रा को लेकर खुद ही ट्रोल का शिकार हो गई हैं और लोग उनके कपड़ों को हिंदू संस्कृति के खिलाफ बता रहे हैं।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

Related News