18 MAYSATURDAY2024 3:49:20 PM
Nari

कंगना रनौत ने फैंस को बताया अपने नए साल का प्लान, बोलीं- माता जी के साथ...

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 22 Dec, 2020 05:09 PM
कंगना रनौत ने फैंस को बताया अपने नए साल का प्लान, बोलीं- माता जी के साथ...

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। देश का कोई भी मुद्दा हो वह अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं। यही वजह है कि उन्हें पंगा क्वीन भी कहा जाता है। अब भई एक तरफ जहां फैंस कंगना के इस स्वभाव से वाकिफ हैं वहीं दूसरी ओर फैंस यह भी जानते हैं कि कंगना काफ धार्मिक भी हैं। अब एक्ट्रेस ने अपने फैंस को २०२१ का प्लान बताते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है।

PunjabKesari

फैंस को दी नए साल के प्लान की जानकारी

कंगना ने फैंस को नए साल की प्लान की जानकारी देते हुए अपनी मां के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर कर ट्वीट कर लिखा , 'कुछ साल पहले मैंने माताजी के साथ काशी विश्वनाथजी के दर्शन किए, मैंने सात ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए हैं, मैं चाहती हूँ कि 2021 में केदारनाथ जाकर मेरे आठ ज्योतिर्लिंग के दर्शन हो जाएं, अगले साल मैं पुरी जगन्नाथ भी जाना चाहती हूं और आप?'

देवी मां का मंदिर बनाने की बताई थी इच्छा

आपको बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस ने फैंस के साथ एक यह इच्छा भी जाहिर की थी कि वह देवी मां का एक मंदिर बनवाना चाहती हैं। इस संबंध में ट्वीट करते हुए कंगना ने लिखा था मां दुर्गा ने उन्‍हें उनका मंदिर बनाने के लिए चुना है। देवी बहुत दयालु हैं, उनकी चाहत है कि वह एक दिन मंदिर बनाएं जो मां की महिमा और हमारी महान सभ्‍यता से मेल खाएगा। जय माता दी।

लगातार विवादों में कंगना

PunjabKesari

गौरतलब है कि जबसे किसानों का धरना प्रदर्शन शुरू हुआ है तबसे कंगना विवादों में घिर गईं हैं। वह आए दिन किसी न किसी स्टार को अपने निशाने पर ले रही है। हाल ही में कंगना और दिलजीत में भी जमकर तू तू मैं मैं हुई थी।

 

 

 

 

 

 

Related News