20 APRSATURDAY2024 5:38:16 AM
Nari

BMW से लेकर Mercedes कारें, 93 करोड़ की मालकिन हैं बॉलीवुड क्वीन

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 12 Sep, 2020 05:57 PM
BMW से लेकर Mercedes कारें, 93 करोड़ की मालकिन हैं बॉलीवुड क्वीन

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अब पंगा गर्ल के नाम से मशहूर हो चुकी हैं...पहले सुशांत केस में बॉलीवुड सितारों को बोलकर तो फिर महाराष्ट्र सरकार से पंगा लेकर चर्चा में बनी हुई है। वहीं दूसरी तरफ बीएमसी द्वारा उनके 48 करोड़ के आलिशान दफ्तर में तोड़ फोड़ की गई लेकिन हाई कोर्ट के ऑडर आने के बाद इसे रोक दिया गया..कंगना का ऑफिस बच तो गया लेकिन कंगना का कहना है कि उनके पास अभी इसे रेनोवेट करवाने के पैसे नहीं है।

13 मिलियन डॉलर की मालिक कंगना 

क्या आप जानते हैं कि कंगना ने कितनी मेहनत के बाद यह ऑफिस खड़ा किया था...पिछले करीब 15 साल के करियर में कंगना ने खूब मेहनत की...एक एक्ट्रेस से फिल्म प्रोड्यूसर तक बनीं...इस दौरान उन्होंने काफी शोहरत भी हासिल कीं।

PunjabKesari

फिल्मों के अलावा ऐड्स से कमाती हैं पैसा 

बता दें कंगना नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से हैं और इंडस्ट्री में उनका कोई गॉड फादर भी नहीं रहा लेकिन उन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड पर राज किया...आज उनकी गिनती बॉलीवुड की महंगी एक्ट्रेस में होती हैं। बात अगर उनकी कमाई की करें तो वो सिर्फ फिल्मों से नहीं बल्कि ब्रांड एंडोर्समेंट से ही भी होती हैं। जानकारी के लिए कंगना एक फिल्म का करीब 11 करोड़ चार्ज करती हैं...इसके अलावा उन्हें ऐड्स से भी अच्छी-खासी अर्निंग हो जाती है। कंगना एक एड से करीब 1 से 2 करोड़ रुपए कमाती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना की कुल संपत्ति 13 मिलियन डॉलर यानी 93 करोड़ रुपए है। बात उनकी सलाना कमाई की करें तो वो लगभग 7.5 करोड़ रुपए बताई गई है।

लग्जरी कारों की रखती है शौक 

वहीं अगर चर्चा उनकी प्रॉपर्टी की करें तो उनका हिमाचल प्रदेश के मनाली में एक आलिशान घर भी हैं जिसकी कीमत करीब 20 करोड़ रुपए हैं। इतना ही नहीं, उनके पास ऑर्गेनिक फॉर्म भी हैं। कंगना की प्रॉपर्टी में रियल इस्टेट भी शामिल है। अब वो प्रोडक्शन हाउस में भी चला रही हैं। बात उनके लग्जीरियस शौक की करें उन्हें लग्जरी गाड़ियों का शौक हैं...उनके पास एक बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज और एक मर्सिडीज बेंज GLE SUV भी हैं, उनकी बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज की कीमत 1.35 करोड़ रुपए और मर्सिडीज बेंज GLE SUV की कीमत 73 लाख रुपए से भारत में शुरू होती है। कंगना के पास इसके अलावा भी कई गाड़ियां है। इसके अलावा कंगना महंगे बैग्स का भी शौक रखती हैं।

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि जब कंगना अपना घर छोड़कर मायानगरी पहुंची थी तब उनके पास सिर्फ 1500 रुपए थे लेकिन कड़ी मेहनत के दम पर आज वो 93 करोड़ की मालकिन है। हालांकि, इस नाम-शोहरत को पाने के लिए उन्होंने कई मुश्किलें भी सहीं, कभी ब्रेड-आचार खाकर दिन काटे लेकिन उनके मन में एक उम्मीद व लगन थी कि उनके भी कभी अच्छे दिन आएंगे...यहीं सोच उन्हें यहां तक ले पहुंची और आज वो बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस में शुमार हो गई। सच में कंगना उन लड़कियों के लिए एक प्रेरणा हैं जो गरीबी व बुरे हालात देखकर खबरा जाती हैं और अपने सपनों का अधूरा छोड़ देती हैं। 

 

 

 

Related News