20 APRSATURDAY2024 8:50:38 AM
Nari

जावेद अख्तर पर भड़की कंगना रनौत, बोली- घर बुलाकर धमकाया क्यों था

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 24 Jul, 2020 04:00 PM
जावेद अख्तर पर भड़की कंगना रनौत, बोली- घर बुलाकर धमकाया क्यों था

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों के लिए अक्सर चर्चा में रहती हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से इंडस्ट्री में उठे नेपेटिज्म के मुद्दे पर कंगना ने खुलकर अपनी बातें रखीं। इतना ही नहीं उन्होंने निडर होकर कई बड़े स्टार्स का नाम लिया। इसी बीच कंगना ने अब जावेद अख्तर समेत उनके परिवार को निशाने पर लिया है। 

PunjabKesari

दरअसल, एक इंटरव्यू में संगीतकार जावेद अख्तर ने कहा था कि नेपोटिज्म हर इंडस्ट्री में होता है। अगर कोई अपने बेटे पर पैसे खर्च करता है तो वो गलत नहीं है। इस दौरान उनके साथ फरहान और जोया अख्तर भी मौजूद थे। जिसके बाद कंगना रनौत ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए ट्वीट के जरिए अख्तर परिवार को निशाने में लिया। 

PunjabKesari

कंगना रनौत की टीम ने ट्वीट कर लिखा, 'मनाली में रहने वाली अमरदीप रनौत की बेटी कंगना रनौत ने कब आप से मदद मांग। अपने बच्चों को वह सब कुछ दें जो आपके पास है। जब आप खुद अपनी बेटी से प्यार करते हो तो किसी और की बेटी को तंग करने से क्या मिलेगा। आपने कंगना को अपने घर पर क्यों बुलाया और उसे धमकाया था। इसका जवाब दीजिए।' 

PunjabKesari

बता दें ये पहली बार नहीं है जब कंगना ने इस बात का जिक्र किया हो। कई मौकों पर कंगना बता चुकी है कि ऋतिक के साथ विवाद के चलते जावेद अख्तर ने उन्हें अपने घर बुलाकर ऋतिक के परिवार से माफी मांगने के लिए कहा था।

Related News