03 MAYFRIDAY2024 9:51:47 AM
Nari

कंगना के घर आने वाला है बेबी रनौत,  गोद भराई में एक्ट्रेस ने भाभी को दिया बेहद कीमती तोहफा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Jul, 2023 01:07 PM
कंगना के घर आने वाला है बेबी रनौत,  गोद भराई में एक्ट्रेस ने भाभी को दिया बेहद कीमती तोहफा

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के घर इन दिनों खुशियां ही खुशियां देखने को मिल रही है। एक्ट्रेस जल्द ही बुआ बनने जा रही है, जिसे लेकर वह बेहद खुश हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी भाभी की गोद भराई के फंक्शन से ढेर सारी तस्वीरें शेयर की है। इस दौरान कंगना ने यह भी दिखाया कि उन्होंने अपनी भाभी को तोहफे में क्यां दिया है।

PunjabKesari

कंगना रनौत के भाई अक्षत रनौत ने तीन साल पहले रितु से शादी की थी। कंगना के घर में किलकारियां गूंजने वाली है, ऐसे में उन्होंने भाभी रितु की गोद भराई की तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है। तस्वीरों में कंगना की मां, उनकी बहन रंगोली और भाभी समेत पूरा परिवार नजर आ रहा है।

PunjabKesari
एक तस्वीर में कंगना अपनी भाभी को हार गिफ्ट करती भी नजर आ रही है। तस्वीरों को शेयर करते हुए  एक्ट्रेस ने लिखा- बहुत ही कीमती पल शेयर कर रही हूं। ये रितु रनौत की गोद भराई की फोटोज हैं। हम लोग बेबी रनौत के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए बहुत सारा धन्यवाद। 

PunjabKesari

इस दौरान सभी के लुक की बात करें तो होने वानी मां खूबसूरत साड़ी और  हैवी जूलरीमें बेहद प्यारी लग रही हैं। पिंक साड़ी में कंगना की भी खूबसूरती देखने लायक है। इस खास मौके पर अदाकारा ने हाथों में मेहंदी भी लगाई है। सोशल मीडिया पर रानौत फैमिली छाई हुई है। 

Related News