20 APRSATURDAY2024 5:37:29 AM
Nari

भाई की रिसेप्शन पर पहाड़ी अवतार में कंगना ने मचाया धमाल, देखें एक्ट्रेस का खूबसूरत लुक

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 15 Nov, 2020 05:58 PM
भाई की रिसेप्शन पर पहाड़ी अवतार में कंगना ने मचाया धमाल, देखें एक्ट्रेस का खूबसूरत लुक

कंगना रनौत इन दिनों अपने भाई की शादी की रस्मों में बिजी हैं। क्वीन के घर इन दिनों नई नवेली दुल्हन आई है। इस खुशी के मौके पर कंगना आए दिन अपनी और अपने भाई की तस्वीरें फैंस का साथ साझा कर रही हैं। भाई की शादी पर फैंस की निगाहें कंगना के किसी भी अटायर से नहीं हटी। हल्दी से लेकर शादी तक क्वीन कंगना ने अपने कपड़ों से हर किसी का दिल जीत लिया। वहीं अब एक्ट्रेस के भाई की रिसेप्शन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें एक बार फिर कंगना के अटायर की चर्चा होने लगी है। 

PunjabKesari

भाई की रिसेप्शन पर पहाड़ी लुक में दिखीं कंगना 

हाल ही में शेयर की गई तस्वीरों में कंगना पहाड़ी अवतार में नजर आ रही हैं इन तस्वीरों को फैंस खूब प्यार दे रहे हैं। कंगना का यह ट्रेडिशनल लुक सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

PunjabKesari

कंगना ने भाई की रिसेप्शन पर स्किन कलर की साड़ी पहनी इसके साथ एक्ट्रेस ने स्किन कलर में हैवी ज्वैलरी पहनी है। इसके साथ कंगना ने साइड में रेड शॉल लिया है और साथ में हिमाचली टोपी पहनी है। कंगना के साथ साथ उनके भाई ने भी टोपी पहनी है। दोनों इस अटायर में बहुत खूबसूरत लग रहे हैं। 

PunjabKesari

इन तस्वीरों को शेयर कर कंगना ने इसके कैप्शन में लिखा ,'आज अक्षत और रितु की वेडिंग धम (रिसेप्शन) के लिए पूरी तरह पारंपरिक पहाड़ी वेशभूषा में।' आपको बता दें इससे पहले कंगना ने भाई की शादी पर जो लंहगा पहना था फैंस ने उसे भी खूब पसंद किया था और उस लंहगे को बनाने के लिए तकरीबन 14 महीने लगे थे और उसकी कीमत लाखों में बताई जा रही है। 

Related News