29 APRMONDAY2024 3:52:04 AM
Nari

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने पति शलभ डांग संग खरीदा नया घर, बालकनी से शेयर की फोटो

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 05 Jul, 2021 10:11 AM
टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने पति शलभ डांग संग खरीदा नया घर, बालकनी से शेयर की फोटो

बिग बाॅस कंटेस्टेंट रह चुकी और  टीवी सीरियल शक्ति-अस्तित्व के अहसास की एक्ट्रेस काम्या पंजाबी अकसर अपनी बयानबाजी को लेकर खबरों में रहती हैं।  हाल ही में वह अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा  में थी जिसके  काम्या पंजाबी ने दिल्ली में पति शलभ डांग के साथ एक नया घर खरीदा है। अपनी इस खुशी को अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया है।

PunjabKesari

काम्या पंजाबी ने अपने परिवार की एक खुशनुमा तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो अपने पति शलभ डांग, बेटे ईशान और बेटी आरा के साथ नजर आ रही हैं। पूरी फैमिली अपने नए घर की बालकनी में एन्जॉय करती नजर आ रही है। 

PunjabKesari

नया घर नई बालकनी लेकिन वही लोग-
काम्या पंजाबी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि नया घर नई बालकनी वही लोग पीएस कैप्शन ईशा दंग द्वारा... फैमिली टाइम, दिल्ली।' नया घर खरीदने को लेकर काम्या पंजाबी की सभी बधाई दे रहे हैं। उनके इंडस्ट्री के दोस्त विकास कलंतरी, राखी सावंत और फैन्स लगातार कमेंट्स करके शलभ डांग-काम्या पंजाबी को बधाई दे रहे हैं। 

PunjabKesari

मेरे पति मुझे बहुत ताकत देते है-
हाल ही में पिछले महीने काम्या शो की शूटिंग के लिए परिवार से दूर आगरा में व्यस्त थीं। जिस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बच्चों के बहुत मिस किया। काम्या पंजाबी ने बताया था कि मेरे दोनों बच्चे मुझे याद करते हैं, लेकिन वे परिवार के साथ रह रहे हैं और अच्छे हैं, इसलिए मैं आराम से हूं। मेरे पति शलभ मुझसे मिलने आते रहते हैं, जो कि मुझे बहुत ताकत देता है।

बेटी आरा की परवरिश काम्या ने बतौर सिंगल मदर की-
बतां दें कि शलभ डांग से शादी करने से पहले काम्या की शादी बंटी नेगी से हुई थी। कपल का 2013 में तलाक हो गया और पहली शादी से काम्या की एक बेटी आरा है। आरा की परवरिश काम्या ने बतौर सिंगल मदर की है।

Related News