17 SEPTUESDAY2024 8:13:12 PM
Nari

काजोल ने Madhuri Dixit का आइकॉनिक लुक किया रीक्रिएट, लोगों को फिर से आ गई निशा की याद

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 10 Sep, 2024 07:34 PM
काजोल ने Madhuri Dixit का आइकॉनिक लुक किया रीक्रिएट, लोगों को फिर से आ गई निशा की याद

नारी डेस्क: बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने बैंगनी साड़ी पहनकर माधुरी दीक्षित को सम्मानित किया। काजोल के इस लुक को देख 1994 की क्लासिक फिल्म 'हम आपके हैं कौन' से माधुरी के आइकॉनिक लुक की याद आ जाती है। अब सोशल मीडिया पर यह साड़ी चर्चा का विषय बनी हुई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

 

काजोल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर की जिसमें वह  बैंगनी साड़ी पहने नजर आई। इस साड़ी की खूबसूरती को सुनहरे बॉर्डर, प्लीट्स में वाइन और ग्रीन कलर के शेड्स ने बढ़ाने का काम किया।  मेकअप के लिए काजोल ने न्यूड लिप्स और हाईलाइटेड गालों का चुनाव किया।

PunjabKesari

काजोल ने अपने बाल खुले रखे और गोल्डन नेकलेस के साथ अपने लुक को पूरा किया है। यह लुक 'दीदी तेरा देवर दीवाना' गाने में माधुरी के लुक जैसा ही था। काजोल ने पोस्ट को कैप्शन दिया- "हम आपके हैं कौन... ओड टू द ओजी माधुरी दीक्षित #दीदरदेवरदीवाना #साड़ी"। 

PunjabKesari
एक तस्वीर के देखने के बाद  लोगों को फिर से ल्म 'हम आपके हैं कौन' की निशा ही याद आ गई। बता दें कि 1990 के दशक में इस फिल्म  द्वारा शुरू किए गए कई ट्रेंड में से, सबसे यादगार में से एक बैंगनी साड़ियों का क्रेज था जो फिल्म के प्रतिष्ठित शादी के दृश्यों से प्रेरित था। पिछले दिनों दीपिका ने भी कुछ ऐसा ही लुक कैरी किया था। 

Related News