21 SEPSATURDAY2024 4:21:42 PM
Nari

बेटे के चक्कर में काजोल ने गार्ड को मारा धक्का, लोग बोले- ये जया आंटी बनती जा रही है

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Sep, 2024 02:02 PM
बेटे के चक्कर में काजोल ने गार्ड को मारा धक्का, लोग बोले- ये जया आंटी बनती जा रही है

नारी डेस्क:  बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में एक काजोल किसी ना किसी कारण चर्चा में आ ही जाती है। वैसे तो फैन को उनका चुलबुला अंदाज बेहद पसंद है लेकिन कई बार वह कुछ ऐसा कर देती हैं जो उनकी पूरी इमेंज को खराब कर देता है। हाल ही में काजोल ने अपने गार्ड के साथ जो किया वह देख लोगों ने उनकी तुलना जया बच्चन से कर डाली।

PunjabKesari
कुछ दिन पहले ही काजोल और अजय देवगन ने अपने बेटे युग का बर्थडे सेलिब्रेट किया था। अब हाल ही में कोजाेल अपने बेटे के साथ क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुई। युग को देखकर लग रहा था कि उनके पैर में इंजरी हुई है। ऐसे में  एक्ट्रेस अपने बेटे का हाथ पकड़कर पकड़कर उसे कार तक ले जाती दिखी। 

PunjabKesari
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा गया कि जब सिक्योरिटी गार्ड काजोल के रास्ते में आया ताे उन्होंने उसे धक्का दे दिया। यह देख लोगों को अच्छा नहीं लगा। यूजर्स का कहना है कि कोजाल बहुत धमंडी है, उनमें और जया बच्चन में कोई फर्क नहीं है।

PunjabKesari
एक यूजर ने अपनी भड़ास निकालते हुए लिखा-  ‘देखिए इन्हें, ये उसे ही धक्का दे रही हैं जो इन्हें प्रोटेक्ट कर रहा है।’ वहीं एक अन्य ने लिखा- ‘काजोल का नेचर बिल्कुल अच्छा नहीं है। ये हमेशा ही रूड रहती हैं।’  ”वहीं कुछ ने काजोल का बचाव करते हुए कहा कि वह अपने बीमार बेटे की वजह से परेशान थीं, और शायद इसलिए ऐसा किया।

Related News