26 APRFRIDAY2024 11:03:02 AM
Nari

घर पर अकेली रह रही जया बच्चन की उड़ी रातों की नींद, पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 25 Jul, 2020 06:10 PM
घर पर अकेली रह रही जया बच्चन की उड़ी रातों की नींद, पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत

कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद से अमिताभ बच्चन समेत उनके बेटे, बहु और पोती इलाज के लिए मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं जया बच्चन को उनके घर पर ही आइसोलेट किया गया है। लेकिन इन दिनों कुछ शरारती तत्वों के कारण जया बच्चन की रातों की नींद उड़ी हुई है। उन्होंने मुंबई पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवाई है।

PunjabKesari 

दरअसल, कुछ शरारती तत्व अमिताभ के घर जलसा के बाहर देर रात बाइक से रेस लगाते हैं। बाइक से होने वाली तेज आवाज के कारण जया बच्चन काफी परेशान है। जिसके बाद उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत की है। वहीं मुंबई पुलिस ने भी इस बात को स्वीकारा है कि जया बच्चन ने उन शरारती तत्वों से तंग आकर शिकायत दर्ज करवाई है। 

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बताया कि जब बाइकर्स रेस लगा रहे थे, तब जया बच्चन घर पर ही थीं। उन्होंने हमें फोन कर शोर करने वाले बाइकर्स को रोकने में मदद करने को कहा। जिसके बाद उनके घर के पास सुरक्षा बढ़ाने के लिए टीम भेजी, हालांकि तब तक बाइकर्स वहां से जा चुके थे।

PunjabKesari

वहीं सीनियर इंस्पेक्टर का कहना है कि उन्होंने अमिताभ बच्चन के घर के आसपास लगे सीसीटीवी की मदद से बाइक नंबर नोट कर लिए हैं। पुलिस अब उसके आधार पर जल्द ही बाइक सवारों को तलाश लेगी। बता दें सिर्फ जया बच्चन को छोड़कर परिवार के बाकी सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। जिसके बाद बीएमसी से अमिताभ बच्चन के जलसा को सैनिटाइज करके सील कर दिया है।

Related News