16 APRTUESDAY2024 8:48:31 PM
Nari

तस्वीरें खींचने पर फिर भड़कीं जया बच्चन, एक्ट्रेस का गुस्सा देख डरे फोटोग्राफर्स

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 15 Jan, 2021 11:21 AM
तस्वीरें खींचने पर फिर भड़कीं जया बच्चन, एक्ट्रेस का गुस्सा देख डरे फोटोग्राफर्स

बीते जमाने की बाॅलीवुड एक्ट्रेस और राज्यसभा सदस्य जया बच्चन की एक्टिंग के आज भी लोग कायल हैं। मगर बाॅलीवुड इंजस्ट्री में वह काफी सख्त मिजाज की मानी जाती हैं। उन्हें तस्वीरें खिंचवाना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। जब भी कोई मीडिया पर्सन या फैन उनकी तस्वीरें खींचता है तो वह आग बबूला हो जाती हैं। एक बार फिर ऐसा ही कुछ हुआ और इस बार तो फोटोग्राफर्स को जया बच्चन से माफी तक मांगनी पड़ गई।

तस्वीरें लेने पर भड़की जया 

दरअसल, हुआ यूं कि जया बच्चन मुंबई के एक डेंटल क्लिनिक पहुंचीं थीं। जहां कार से निकलते ही फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरें लेने लग गए। जब ये बात जया बच्चन को पता लगी तो भड़क गई। एक्ट्रेस के कार के ड्राइवर ने उन्हें तस्वीरें लेने से मना भी किया लेकिन तब तक एक्ट्रेस का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच चुका था। एक्ट्रेस ने उन्हें डांटते हुए कहा, 'आप लोग यहां भी पहुंच गए।' 

PunjabKesari

फोटोग्राफर्स ने मांगी माफी

जिसके बाद कैमरा पर्सन्स ने कहा, 'आपकी गाड़ी देखकर हम यहां आए हैं।' हालांकि जया के भड़कते ही फोटोग्राफर्स ने उनसे माफी मांग ली।

PunjabKesari

इस मानसिक स्थिति का शिकार हैं जया

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब जया मीडिया या फैंस पर भड़की हों। इसकी एक वजह है Claustrophobic। यह एक ऐसी मानसिक स्थिति है जिसमें भीड़ को देखकर व्यक्ति परेशान हो जाता है और गुस्सा करने लगता है। उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं होता कि कोई उन्हें धक्का मारे या फिर छुए। यहां तक कि उनकी आंखों में भी कैमरे की फ्लैश पड़ने से उन्हें समस्या होती है। इस बात का खुलासा अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन ने करण जौहर के शो में किया था। 

PunjabKesari

Related News