19 APRFRIDAY2024 11:10:30 PM
Nari

नेपोटिज्म को लेकर जाॅनी लिवर की बेटी का खुलासा, कहा- यहां फेवरेटिज्म होता है

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 08 Jul, 2020 02:18 PM
नेपोटिज्म को लेकर जाॅनी लिवर की बेटी का खुलासा, कहा- यहां फेवरेटिज्म होता है

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से नेपोटिज्म को लेकर छिड़ी बहस पर काॅमेडियन जाॅनी लिवर की बेटी ने अपनी बात रखी है। जाॅनी लिवर की बेटी जैमी लीवर का कहना है कि बाॅलीवुड इंडस्ट्री में सभी स्टार किड्स के साथ एक जैसा व्यवहार नहीं होता। कुछ ने अपने दम पर बाॅलीवुड में जगह बनाई है। 

PunjabKesari

यहां नेपोटिज्म नहीं पक्षपात चलता है

जैमी ने हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा कि स्टार किड और फिल्मी बैकग्राउंड होने के बावजूद भी मैं खुद को एक स्टार किड कहलाना पसंद नहीं करती। हर किसी स्टार किड्स को फायदा नहीं मिलता। वह कहती हैं कि यहां पर नेपोटिज्म नहीं ब्लकि पक्षपात होता है। यहां पर फेवरेटिज्म होता है। यहां एक ऐसा ग्रुप है जो अपने दोस्त के बच्चों को सपोर्ट करता है। जैैमी बताती हैं कि उनके पिता काम पर जाते शूटिंग करते और फिर अपनी रियल लाइफ में वापिस आ जाते। कभी भी हम किसी पार्टी में नहीं गए और ना ही उन ग्रुप का हिस्सा बने।

PunjabKesari

जैमी कहती है कि उनके पिता फिल्मी नहीं हैं और उनकी मां भी आम बैकग्राउंड से हैं। इतना ही नहीं जैमी ने किसी भी आॅडिशन में अपने पिता के नाम का इस्तेमाल नहीं किया। जाॅनी लिवर ने भी अपनी बेटी के लिए कभी भी किसी को फोन नहीं किया। बता दें जैमी लिवर एक स्टैंडअप काॅमेडियन के साथ-साथ मिमिकरी आर्टिस्ट भी है।

PunjabKesari

Related News