02 MAYTHURSDAY2024 9:28:12 AM
Nari

टोक्यो ओलंपिक से पहले भारतीय महिला हॉकी टीम की कैप्टन समेत 7 खिलाड़ियों को हुआ कोरोना

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 26 Apr, 2021 10:09 PM
टोक्यो ओलंपिक से पहले भारतीय महिला हॉकी टीम की कैप्टन समेत 7 खिलाड़ियों को हुआ कोरोना

भारत में आई कोरोना की दूसरी लहर बेहद भयावह रूप धारण करती जा रही हैं। इसी बीच एक और बड़ी खबर सामने आई। भारतीय महिला हॉकी टीम   के 7 सदस्य को भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई  हैं।  महिला हॉकी टीम की कप्तान रानी रामपाल समेत 7 खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ के दो सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. 
 

भारतीय खेल प्राधिकरण (SAI) ने सोमवार को बताया कि ये खिलाड़ी और सहयोगी सदस्य अपने गृह नगर से साई के बेंगलुरु परिसर में आये थे और प्रोटोकॉल के मुताबिक 24 अप्रैल को सभी का कोरोना टेस्ट किया गया था। 

PunjabKesari

बतां दें कि महिला टीम की कप्तान रानी रामपाल के अलावा खिलाड़ी सविता पूनिया, शर्मिला देवी, रजनी, नवजोत कौर, नवनीत कौर और सुशीला की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई हैं. इसके अलावा, वीडियो विश्लेषक अमृतप्रकाश और वैज्ञानिक सलाहकार वेन लोम्बार्ड भी कोरोना वायरस से संक्रमित मिले है।
 

बतां दें कि भारतीय महिला हॉकी के कोर ग्रुप का 25 अप्रैल से टोक्यो ओलिंपिक खेलों की तैयारियों के लिए राष्ट्रीय कैंप शुरू होना था. इसके लिए 25  सदस्यीय ओलिंपिक कोर ग्रुप ट्रेनिंग शुरू करने से पहले खिलाड़ियों को क्वांरटीन किया गया था। वहीं इसी साल टोक्यो ओलंपिक का आय़ोजन है. ऐसे में खिलाड़ियों का कोरोना पॉजिटिव आना अपने आप में चिंता का विषय है।

Related News