25 JULTHURSDAY2024 3:15:44 PM
Nari

Imran Khan ने पहली बार बताई अवंतिका से तलाक की वजह, बोले- 'मैं इस सारे बोझ...'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 29 May, 2024 03:45 PM
Imran Khan ने पहली बार बताई अवंतिका से तलाक की वजह, बोले- 'मैं इस सारे बोझ...'

बॉलीवुड एक्टर इमरान खान इन दिनों अपने पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्मों से तो वो पिछले 9 सालों से गायब हैं, लेकिन पत्नी अवंतिका से रिश्ता टूटने के बाद वो आजकल लेखा वाशिंगटन को डेट कर रहे हैं। पिछले कई सालों से उन्हें पत्नी अवतिंका से तलाक की वजहों पर उन्होंने चुप्पी साध रखी थी। लेकिन पहली बार अपने रिश्ते पर उन्होंने खुलकर बात की है। हाल ही में दिए इंटरव्यू में उन्होंने इस बात को स्वीकार किया की वो डिप्रेशन में थे जब उनकी शादी टूटी थी।

PunjabKesari

पत्नी से तलाक की वजह पर इमरान ने की बात 

एक्टर ने हाल ही में मीडिया इंटरव्यू देते हुए अपनी टूटी हुई शादी पर बात की। एक्टर से जब पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है उनके डिप्रेशन के दौर में उन्हें अहसास हुआ था कि उनकी शादी सही नहीं है? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा- 'हां, मैं उस बारे में ज्यादा नहीं बताऊंगा क्योंकि मुझे गॉसिप नहीं बढ़नी है। लेकिन जब मैं इस सारे बोझ और अपने अंदर चल रहे तूफान से लड़ रहा था, तब मुझे पता चला कि मेरी शादी और मेरा रिश्ता उसमें से कोई भी मदद नहीं कर रहा है।'

PunjabKesari

पत्नी ने नहीं दिया डिप्रेशन के समय साथ?

एक्टर आगे बताते हैं, 'एक कपल के बीच में आइडियल और हेल्दीन डायनामिक होती है जो एक दूसरे को आगे बढ़ने, मजबूत और अच्छी बॉन्डिंग बनाने में मदद करती हैं। हमारे साथ वैसा नहीं हो रहा था। इमरान के मुताबिक जब वो सबसे मुश्किल दौर में थे तब उनकी शादी उन्हें वहां से निकाल पाने में असमर्थ थी'।

PunjabKesari
बता दें, इमरान खान और उनकी पूर्व पत्नी अवंतिका मलिक बचपन से ही एक दूसरे को जानते थे। एक्टर जब 19 साल के थे, तभी वो अवंतिका संग रिश्ते में आ गए थे। इस रिश्ते को नाम देते हुए कपल ने 10 जनवरी 2011 को अपनी बचपन की दोस्त से शादी कर ली।इसके 3 साल बाद साल 2014 में बेटी इमारा का जन्म हुआ। लेकिन इसके बाद रिश्ते में दरारा आने लगी। साल 2019 में उनका रिश्ता तलाक तक जा पहुंचा। काफी दिनों तक एक्टर गायब रहे लेकिन अब वो डिप्रेशन से आजाद हैं और साउथ की एक्ट्रेस लेखा को डेट कर रहे हैं।दोनों साल 2021 से साथ हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो  इमरान को आखिरी बार उन्हें 2015 में निखिल आडवाणी की फिल्म कट्टी- बट्टी में देखा गया था। 

Related News