24 JANSUNDAY2021 1:36:44 PM
Nari

जब तलाक के बाद ऋतिक के घर जाकर रहने लगी थीं सुजैन, बच्चों के लिए उठाया था कदम

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 10 Jan, 2021 05:21 PM
जब तलाक के बाद ऋतिक के घर जाकर रहने लगी थीं सुजैन, बच्चों के लिए उठाया था कदम

ऋतिक रोशन एक ऐसे एक्टर हैं जो न सिर्फ एक्टिंग बल्कि डांस और अपनी बॉडी के लिए जाने जाते हैं। ऋतिक की आज भी बहुत सारी लड़कियां दिवानी हैं। अपने गुड लुक्स के कारण तो ऋतिक कईं अवॉर्ड भी अपने नाम कर चुके हैं। लेकिन बात अगर रिलेशनशिप की करें तो ऋतिक का नाम भी कईं हसीनाओं के साथ जुड़ा लेकिन उन्होंने शादी सुजैन खान से ही की। फैंस भी दोनों की जोड़ी को बेहद प्यार करते थे लेकिन फैंस को हैरानगी तब हुई जब दोनों ने जिंदगी की राहें अलग करने का फैसला ले लिया। 

तलाक की खबर ने फैंस को कर दिया था हैरान 

PunjabKesari

जब फैंस को इस बारे में पता चला कि ऋतिक और सुजैन खान की राहें अलग हो गईं हैं तो वह काफी हैरान रह गए। हालांकि दोनों के अलग होने का क्या कारण था इसके बारे में तो फैंस को भी नहीं पता। हालांकि चाहे दोनों आज अलग हो गए हैं लेकिन दोनों के बीच आज भी दोस्ती का रिश्ता का कायम है। 

तलाक के बाद भी नहीं बदली एक चीज 

अक्सर ऐसा देखा जाता है कि जब दो पार्टनर्स अपनी राहें अलग कर लेते हैं तो तलाक के बाद वह एक दूसरे पर कईं तरह के इल्जाम लगाते हैं। लेकिन शायद वह इस बात को भूल जाते हैं कि उन्होंने उनके साथ जिंदगी के बहुत सारे खूबसूरत पल शेयर किए हैं। लेकिन ऋतिक और सुजैन में एक बात जो नहीं बदली वह थी दोनों में दोस्ती और आपसी रिस्पेक्ट। 

जब बच्चे लेकर ऋतिक के घर पहुंच गईं थी सुजैन 

इस पल के बारे में तो शायद खुद ऋतिक और सुजैन को भी नहीं पता होगा कि तलाक के बाद दोनों फिर से कुछ समय के लिए एक साथ आ जाएंगे और खुद सुजैन ऋतिक के घर आएंगी। दरअसल हम बात कर रहे हैं पिछले साल यानि 2020 की जब सुजैन बच्चों के साथ ऋतिक के घर चली गईं थी। 

बच्चों के कारण लिया फैसला 

PunjabKesari

यह फैसला सुजैन को बच्चों के कारण लेना पड़ा था क्योंकि दोनों के पास बच्चों की जॉइंट कस्टडी है ऐसे में बच्चों को लॉकडाउन में मिलना दोनों के लिए मुश्किल होता। खबरों की मानें तो ऋतिक ने इसके लिए सुजैन को रिक्वेस्ट की थी और कहा था कि वह बच्चों से इतना दूर नहीं रह सकते हैं ऐसे में सुजैन ने समझदारी की पहल करते हुए बेटों के साथ ऋतिक के घर पर रहने आ गई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी। 

तलाक के बाद जरूरी नहीं कि रिश्ता खत्म है 

बात हमारे समाज की करें तो लोगों की करें तो चाहे रिलेशनशिप हो या फिर शादी हो ऐसे रिश्ते खत्म होने के बाद अक्सर वह यही सोचते हैं कि तलाक हो गया या फिर ब्रेकअप हो गया तो इसका मतलब है कि रिश्ता खत्म है। और एक एक्स के साथ आप कभी भी दोस्ती नहीं रख सकते हैं लेकिन ऐसा नहीं है । आप बेशक एक दूसरे के साथ जिंदगी नहीं बीता सकते हैं लेकिन आप अच्छे दोस्त जरूर हो सकते हैं। 

PunjabKesari

एक दूसरे को समझें 

अपने एक्स में गलतियां ढूंढने की बजाए आप एक दूसरे को समझें। कभी आप झुक जाएं तो कभी अपनी बात मनवा लें लेकिन एक्स के साथ सारे रिश्ते खत्म कर देना गलत है। हां कुछ केस में ऐसा हो सकता है लेकिन आपको यह कोशिश रखनी चाहिए कि आपके एक्स के साथ या फिर तलाक के बाद रिश्ते मधुर हो ताकि इससे आपके बच्चों पर कोई असर न पड़े। 

Related News