28 APRSUNDAY2024 12:48:11 PM
Nari

कैसे Rupali Ganguly बनीं टीवी की अनुपमा? एक्ट्रेस ने किया खुलासा,- 'महाकाल के मंदिर में...'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 19 Feb, 2024 05:43 PM
कैसे Rupali Ganguly बनीं टीवी की अनुपमा? एक्ट्रेस ने किया खुलासा,- 'महाकाल के मंदिर में...'

रुपाली गांगुली छोटे पर्दे की बेहद चहेती एक्ट्रेस हैं। उन्हें अनुपमा के नाम से भी जाना जाता है। अनुपमा के रोल को रुपाली ने इतनी शिद्दत से निभाया है कि लोग उनसे जुड़ पाए हैं। उनका सीरियल अनुपमा आज घर- घर देखा जाता है। यहां तक की शो में आ रहे बदलावों का सोशल मीडिया पर भी तगड़ा रिएक्शन दिखता है। सीरियल साल 2020 में शुरू हुआ था और तब से ही रूपाली छोटे पर्दे की सुपरस्टार बन गईं है। उनकी किस्मत चमकाने वाला ये रोल उनको कैसे मिला, इस बारे में हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया...

इंदौर में आया था कॉल

अनुपमा सीरियल में कभी एक और लीप देखने को मिल रहा है। इस बीच एक्ट्रेस जब पूछा गया कि उन्हें इस शो का ऑफर कैसे मिला, तो उन्होंने बताया कि वो राकेश बेदी के साथ इंदौर में अपना प्ले कर रही थीं, तभी उन्हें रोल के लिए कॉल आया था।

PunjabKesari

 आधी रात को दिया था ऑडिशन

एक्ट्रेस बताती हैं कि वो उस समय इंदौर के महाकाल मंदिर में दर्शन करने गई थीं। वहां पर वो ट्रस्टी और कास्ट के लोगों के साथ डिनर कर कही थीं, तभी उन्हें कॉल आया था। उन लोगों ने सेल्फ- टेस्ट के लिए एक टेक्स्ट मैसेज भेजा था। एक्ट्रेस ने भी पूरी शिद्दत के साथ रात 12 बजे अपना ऑडिशन रिकॉर्ड करके भेजा। वो कहती हैं कि उन्हें रोल पसंद आया था, ये ही वजह है कि उन्हें ऑडिशन दिया। अगले दिन सुबह वो मंदिर में बैठी थीं , तब उन्हें फोन आया कि वो तुरंत मिलें। लेकिन एक्ट्रेस दो दिन बाद ही सीरियल के प्रोडक्टशन हाउस से बात-चीत कर पाईं, क्योंकि वो इंदौर में थीं।

PunjabKesari

लोगों को बहुत पसंद है अनुज- अनुपमा की जोड़ी

बस वहीं से अनुपमा का सफर शुरू हुआ जो आज तक दर्शकों को तो दीवना कर ही रहा है, साथ ही इसकी टीआरपी भी आसमान छू रही है। एक्टर गौरव खन्ना इस सीरियल में रुपाली के opposite हैं और उनकी जोड़ी लोगों को काफी पसंद आ रही है। 

Related News