29 APRMONDAY2024 8:34:09 AM
Nari

रैपर हनी सिंह को मिली धमकी, Goldy Brar ने वॉइस नोट भेज मांगी 50 लाख की फिरौती

  • Edited By palak,
  • Updated: 22 Jun, 2023 08:47 AM
रैपर हनी सिंह को मिली धमकी, Goldy Brar ने वॉइस नोट भेज मांगी 50 लाख की फिरौती

मशहूर सिंगर और रैपर हनी सिंह भले ही इन दिनों इंडस्ट्री में ज्यादा एक्टिव न हो लेकिन वह सोशल मीडिया पर फैंस के साथ जुड़े ही रहते हैं। अपने से जुड़ी हर अपडेट हनी सिंह फैंस के साथ शेयर करते हैं। हाल ही में हनी सिंह के फैंस के लिए एक शॉकिंग खबर सामने आई है। सिंगर को कनाडा में बैठे हुए सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मुख्य आरोपी गोल्डी बराड़ ने वॉइस नोट भेजकर धमकी दी है। वॉइस नोट मिलने के बाद हनी सिंह की ओर से दिल्ली पुलिस की शिकायत भी कर दी गई है। खुद सिंगर ने पुलिस हेडक्वार्टर में जाकर मामले की जांच करवाने की अपील की है। 

हनी सिंह को आया धमकी भरा कॉल 

हनी सिंह ने पुलिस को बताया कि 19 जून को उनके मैनेजर रोहित छाबड़ा के फोन नंबर पर एक कॉल आया। कॉल करने वाले ने अपना नाम गोल्डी बराड़ बताया और 50 लाख की रंगदारी मांग डाली। इसके बाद उनके मैनेजर को उसी नंबर से फिरौत के लिए रैंडम कॉल और वॉयस मैसेज मिलने लगे। इस मामले के बारे में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद त्वरित कार्रवाई कर दी गई है और मामले की जांच चल रही है। 

PunjabKesari

बहुत डरे हुए हैं हनी सिंह 

हालांकि सिंगर ने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि उन्हें वॉइस नोट में क्या धमकी मिली है ना ही उन्होंने इस बात का मीडिया के सामने जिक्र किया था। उन्होंने कहा कि समय आने पर वह पूरी बात बताएंगे। सिंगर ने कहा कि - 'मैंने पुलिस कमिश्नर से मुलाकात की, मुझे और मेरे स्टाफ को किसी ने कॉल किया था। गोल्डी बराड़ के नाम से किसी ने कॉल की थी। मैंने सीपी सर से मुझे सिक्योरिटी देने की रिक्वेस्ट भी की है, मैं बहुत ही डरा हुआ हूं, मुझे क्या धमकी मिली है मैं ये सब अभी जाहिर नहीं कर सकता हूं, मैं सब कुछ कनसल्ट करके आपको इन्फॉर्म कर दूंगा, मैंने पुलिस को सभी सबूत दे दिए हैं ।'

PunjabKesari

पहली बार मिली सिंगर को धमकी 

इस घटना के बाद हनी सिंह ने बताया कि ऐसा उनके साथ पहली बार हुआ है। 'जिंदगी में लोगों ने हमेशा बहुत प्यार दिया है ये पहली बार है जब मुझे कोई ऐसा थ्रेट आया है, बहुत डर हुआ हूं सर मैं और मेरा पूरा परिवार बहुत डरा हुआ है। मौत से किसको डर नहीं लगता है मैं पूरी जिंदगी में सिर्फ मौत से ही डरा हूं, मैंने पुलिस से बस यही डिमांड की है कि सिक्योरिटी मिले, प्रोटेक्शन दें, मुझे विदेशी नंबर से कॉल आया था।' 

सलमान खान को भी दे चुका है गोल्डी बराड़ धमकी 

हनी सिंह से पहले गोल्डी बराड़ बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी दी थी। गोल्डी ने सलमान को ईमेल भेजकर धमकी दी थी जिस पर एक्टर ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई  थी। एक्टर की शिकायत के बाद सलमान खान के घर की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। 

PunjabKesari

Related News