06 MAYMONDAY2024 8:39:12 PM
Nari

दंगा भड़काने के आरोप में 'हिंदुस्तानी भाऊ' गिरफ्तार, बिग बॉस 13 के बाद मिली देश भर में पहचान

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 02 Feb, 2022 10:16 AM
दंगा भड़काने के आरोप में 'हिंदुस्तानी भाऊ' गिरफ्तार, बिग बॉस 13 के बाद मिली देश भर में पहचान

महाराष्ट्र पुलिस ने यूट्यूबर विकास फाटक उर्फ 'हिंदुस्तानी भाऊ' को गिरफ्तार कर लिया गया है। 10वीं और 12वीं कक्षाओं की ऑफलाइन परीक्षाएं रद्द करने की मांग को लेकर धरावी में राज्य की शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड़ के घर के पास विरोध प्रदर्शन करने के लिए  यूट्यूबर के खिलाफ कार्रवाई की गई है।  

PunjabKesari

पुलिस को यह बात पता चली थी कि ‘हिन्दुस्तानी भाऊ’ उर्फ विकास फाटक ने छात्रों को विरोध प्रदर्शन के लिए धरावी इलाके में जमा होने की अपील की थी। हालांकि विकास ने विरोध प्रदर्शन के बाद बिना शर्त माफी भी मांगी थी और नुकसान भरपाई करने के लिए भी तैयार थे।  

PunjabKesari
पुलिस ने कहा था कि इस यूट्यूबर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी क्योंकि इस बात के सबूत हैं कि उसी ने धरावी में अशोक मिल नाका के पास इकट्ठा होने की छात्रों से अपील की थी। विकास तब चर्चा में आए थे जब  उनका कार में बैठकर अपमानजनक बातों वाला एक वीडियो वायरल हुआ था।

PunjabKesari
लोगों को उनका यह स्टाइल काफी अलग और मजेदार लगने लगा था। हिन्दुस्तानी भाऊ बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के वास्तव फिल्म के कैरेक्ट से काफी प्रभावित हैं, और उसी लुक में वो कई बार नजर आ चुके हैं।उन्हें और लोकप्रियता तब मिली जब वो बिग बॉस 13 में पहुंचे थे। 
 

Related News