29 APRMONDAY2024 7:50:14 AM
Nari

Lakme Fashion Week में स्टाइल के साथ रैंप पर उतरी हिना खान, शॉर्ट स्कर्ट में लगी गॉर्जियस

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Oct, 2023 06:25 PM
Lakme Fashion Week में स्टाइल के साथ रैंप पर उतरी हिना खान, शॉर्ट स्कर्ट में लगी गॉर्जियस

छोटे पर्दे की फेमस एक्ट्रेस हिना खान को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। वह जहां जाती हैं वहां अपनी खूबसूरती का जादू बिखेर ही देती हैं। यूं तो हिना हर अंदाज में कमाल की लगती है, लेकिन इस बार उनका बोल्ड लुक देखने को मिला। हाल ही में वह लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक करने पहुंची 


नई दिल्ली में हो रहे लैक्मे फैशन वीक एक्स एफडीसीआई के दूसरे दिन हिना खान ने आईएनआईएफडी लॉन्चपैड के लिए रैंप वॉक किया। वह आईएनआईएफडी के छात्रों के लिए शोस्टॉपर बनीं और उन्होंने अपनी अदाओं से रैंप पर तहलका मचा दिया। 

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने क्रीम रंग के क्रॉप्ड ब्लेज़र को पिंक कलर की पेंसिल स्कर्ट  के साथ कैरी किया था। हिना ने अपने बालों को साइड पार्टीशन के साथ शानदार कारमेल कर्ल में स्टाइल किया और स्टेटमेंट कैस्केडिंग इयररिंग्स के साथ लुक को कंप्लीट किया। 

PunjabKesari
यक कहना गलत नहीं होगा कि इस आउटफिट में वह काफी गॉर्जियस लग रही थी। हर बार की तरह इस बार भी उनके कॉन्फिडेंस में कोई कमी देखने को नहीं मिला। एक बार हीना ने बता दिया है कि फैशन के मामले में वह अच्छे- अच्छों को पीछे छोड़ देती हैं। 

PunjabKesari
बता दें कि छोटे पर्दे की फेवरेट बहू से बिग बॉस के घर स्टाइल क्वीन और उसके बाद Canes के रेड कारपेट पर इंटरनैशनल स्टार्स के साथ चलने तक, हिना खान लगातार सफलता की सीढ़ी चढ़ रही है। वह हमेशा फैशन को लेकर अपडेटेड रहती हैं और नये ट्रेंड्स के साथ चलती हैं।
 

Related News