15 JULWEDNESDAY2020 4:10:57 AM
Nari

हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी ने सोनम को सुनाई खरी खोटी, कहा- आप का आगे क्या होगा?

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 23 Jun, 2020 11:23 AM
हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी ने सोनम को सुनाई खरी खोटी, कहा- आप का आगे क्या होगा?

इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म के मुद्दे को लेकर रोज बहस हो रही है। सुशांत की मौत के बाद उनके फैंस में इतना गुस्सा है कि उन्होंने करण जौहर, सोनम कपूर, आलिया भट्ट समेत कई स्टार्स को खरी खोटी सुनाई। हाल ही में सोनम कपूर ने फादर्स डे के मौके पर एक ट्वीट साझा किया था जिसके बाद वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई और लोगों ने उनको खूब खरी खोटी सुनाई।

PunjabKesari

फादर्स-डे के मौके पर सोनम ने किया था ट्वीट

सोनम ने लिखा था आज फादर्स डे के दिन मैं एक चीज कहना चाहती हूं। हां मैं अपने पिता की बेटी हूं, हां मैं उनकी वजह से यहां पर हूं और मुझे इस बात पर गर्व है। इसमें मेरी कोई बेइज्जती नहीं। मेरे पिता ने बहुत मेहनत की है और हमें यहां तक पहुंचाया है। यह मेरा कर्म है जो मैं यहां हूं और उनके घर में पैदा हुई हूं। मुझे अपने पिता की बेटी होने पर गर्व है।


हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी ने लगाई क्लास 

सोनम के इस ट्वीट के बाद जहां लोगों ने उनको बहुत सुनाई वहीं हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी ने भी सोनम को इस ट्वीट का जवाब दिया है। रॉकी ने लिखा, ' तो, हर कोई जो यह कह रहा है कि उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम भाई-भतीजावाद की वजह से नहीं मिला और इस समय जहां वे हैं वह उनका पिछले जन्म का कर्म है। इस हिसाब से तो मैं उनकी अगली जिंदगी के बारे में सोच भी नहीं सकता कि वह कितनी अच्छी होने वाली है। सोनम कपूर, पूरी इज्जत के साथ, आपसे मुझे और अच्छे की उम्मीद थी, लेकिन आपने अपने पिता के नाम का इस्तेमाल किया इसमें।’

PunjabKesari
अमीर की वजह से गरीब रोड पर रह जाता है

एक और ट्वीट में रॉकी लिखते हैं, ‘वैसे ये नए विचार ही दुनिया में कॉस्मिक बैलेंस खराब करते हैं। तभी एक गरीब रोड पर रह जाता है क्योंकि ऐसा उसके साथ एक अमीर करता है जो खुद को हर चीज में सक्षम मानता है। गलत करने को आप कर्म का नाम दे रहे हो। चलिए आपने अपनी सच्चाई स्वीकार तो की, मैम मैं आपकी सोच की सराहना करता हूं और आपकी इज्जत भी।’

वहीं आपको ये भी बता दे कि ये सारा मुद्दा शुरू हुआ सुशांत की मौत के बाद। सुशांत के जाने के बाद हर तरफ , बॉलीवुड में चल रही नेपोटिज्म की चर्चा हो रही है और लोग बॉलीवुड स्टार्स को बॉयकॉट करने की भी मांग कर रहे हैं।

Related News