23 APRTUESDAY2024 6:25:46 PM
Nari

क्या हिमांशी खुराना ने कर ली शादी? मंगलसूत्र और लाल चूड़ा पहने शेयर की तस्वीर

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 12 Jun, 2020 01:34 PM
क्या हिमांशी खुराना ने कर ली शादी? मंगलसूत्र और लाल चूड़ा पहने शेयर की तस्वीर

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ से लाइमलाइट में आईं हिमांशी खुराना इन दिनों खूब चर्चा में हैं। पिछले काफी समय से हिमांशी आसिम रियाज को डेट कर रही है। बिग बॉस के घर में ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी। दोनों ने घर के अंदर अपने प्यार को कुबूल किया और बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद अपने रिश्ते को उसी प्यार के साथ आगे बढ़ा रहे हैं। हिमांशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। हाल में ही हिमांशी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की, जिसे देखकर हर कोई सोचने में मजबूर हो गया है कि क्या यह पंजाबी एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंध चुकी है?

लाल चूडा पहने हिमांशी ने शेयर की तस्वीर

दरअसल, हिमांशी की लेटेस्ट तस्वीर में वह जींस और शर्ट के साथ किसी नई दुल्हन की तरह हाथ में चूड़ा पहने दिखाई दे रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana) on Jun 10, 2020 at 9:08pm PDT

यही नहीं, उन्होंने हाथ में मंगलसूत्र पहने भी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर से लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि कहीं उन्होंने आसिम रियाज संग शादी तो नहीं कर ली है। वो भी लॉकडाउन के बीच।  हिमांशी की शादी की खबर सुनकर कई फैंस दिल टूटने की बात भी कह रहे हैं हालांकि कुछ का ये मानना भी है कि हिमांशी की ये तस्वीर किसी नए गाने का लुक है। वही, हिमांशी ने ना तो इस तस्वीर के कैप्शन में कुछ लिखा और ना ही शादी या नए गाने से जुड़ा कोई ऐलान किया है। अब सभी इस फोटो की सच्चाई जानने के लिए बेताब हैं। बता दें कि हिमांशी अक्सर दुल्हन के लिबास में फोटोशूट कराती हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर इनकी फोटोज़ वायरल होती रहती हैं। 
PunjabKesari, himashi mangalsutra

 

वही आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का सॉन्ग ख्याल रख्या कर यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए है और ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो गया है। इससे पहले भी इनका एक गाना रिलीज हो चुका है।

इसी बीच खबरें सुनने को मिली थी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। दरअसल, हिमांशी ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा 'हमें कोई भी साथ नहीं देखना चाहता।' इसके साथ ही उन्होंने टूटे दिल वाली इमोजी भी बनाई थी। हिमांशी के इस ट्वीट के बाद उनके फैंस को चिंता सताने लगी कि कही दोनों की जोड़ी टूट ना जाए। बाद में आसिम ने ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'हिमांशी मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं। कोई मतलब नहीं है वो क्या कहते हैं या क्या करते हैं।'

खैर अब देखना होगा कि हिमांशी अपनी इस लुक को लेकर क्या कहती है। 

Related News