25 APRTHURSDAY2024 4:26:40 PM
Nari

बेटी ईशा देओल को 'बच्चन परिवार' की बहू बनाना चाहतीं थी हेमा मालिनी

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 28 Aug, 2021 05:21 PM
बेटी ईशा देओल को 'बच्चन परिवार' की बहू बनाना चाहतीं थी हेमा मालिनी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में शादी और अफेयर की खबरें अकसर सुर्खियों में छाई रहती हैं। बॉलीवुड एक्टर्स अकसर अपने को-स्टार संग शादी करना पसंद करते हैं जो अकसर मीडिया की हाईलाइट्स में छाए रहते हैं। बता दें कि बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल एक्ट्रेस हेमा मालिनी भी अपनी बेटी ईशा देओल की शादी अभिषेक बच्चन से कराना चाहती थीं लेकिन ईशा देओल के इंकार करने पर यह शादी नहीं हो पाई। 

PunjabKesari

अभिषेक बच्चन को अपने भाई के तौर पर देखती हूं
ईशा देओल का कहना है कि वह अभिषेक बच्चन को अपने भाई के तौर पर देखती है ऐसे में उनसे शादी का ख्याल उनके मन में कभी नहीं आया। ईशा ने ये बात एक इंटरव्यू में कही थी। दरअसल, हेमा मालिनी ने करण जौहर को दिए एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन जैसा दामाद पाने की अपनी ख्वाहिश के बारे में बताया था।

PunjabKesari

इसी का जवाब देते हुए ईशा देओल ने कहा कि मेरी मां सच में बहुत प्यारी हैं। उन्होंने अभिषेक का नाम लिया, क्योंकि इस समय वह मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं। वह चाहती थी कि मैं किसी अच्छे इंसान के साथ अपनी जिंदगी की शुरूात करूं और ऐसे में उन्हें अभिषेक बच्चन ही सबसे बेस्ट लगते हैं लेकिन मैंने अभिषेक बच्चन को हमेशा भाई के तौर पर देखा इसलिए मैं उनसे शादी नहीं करना चाहती थी।

PunjabKesari

विवेक तो बिल्कुल भी नहीं, वह मेरे टाइप के नहीं हैं
बता दें कि ईशा का नाम अभिषेक के अलावा विवेक ओबेरॉय के साथ भी जुड़ चुका है। खबरों के अनुसार, हेमा मालिनी ने विवेक ओबेरॉय को भी काबिल पाया था लेकिन इस पर ईशा देओल ने कहा था कि मां भी पता नहीं क्या-क्या सोचती हैं। विवेक तो बिल्कुल भी नहीं। वह मेरे टाइप के नहीं हैं।

PunjabKesari

 स्कूल फ्रेंड के साथ की ईशा देओल ने शादी
अभी बता दें कि ईशा देओल ने एक मशहूर बिजनेसमैन से शादी कर ली है और उनकी दो बेटियां भी है हैं। उन्होंने साल 2012 में भरत तख्तानी के साथ सात फेरे लिए थे। दोनों एक-दूसरे को स्कूल के वक्त से जानते थे। बॉलीवुड में डेब्यू के बाद ईशा देओल और भरत तख्तानी ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया और बाद में शादी का फैसला किया। 
 

Related News