25 APRTHURSDAY2024 5:04:31 PM
Nari

Fathers Day: पिता को इन तोहफों से करें खुश

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 19 Jun, 2020 12:44 PM
Fathers Day: पिता को इन तोहफों से करें खुश

जून महीने के दूसरे रविवार हर साल को फादर्स डे यानि पितृ दिवस मनाया जाता है। जिंदगी में पिता का सबसे ज्यादा योगदान होता है, जो अपनी प्यार, डांट और सुरक्षा के साथ बच्चे के भविष्य को सींचता है। लिहाजा फादर्स डे पर पिता को स्पेशल फील करवाना तो बनता है। आज हम आपको यही बताएंगे कि इस फादर्स डे पर आप अपने पिता को क्या गिफ्ट दे सकते हैं, जिन्हें देखकर वो भी खुश हो जाएं।

मोबाइल फोन

आप अपने पिता को मोबाइल फोन गिफ्ट कर सकते हैं। अगर पिता के पास पहले से ही अच्छा स्मार्टफोन है तो आप उन्हें ईयरफोन भी गिफ्ट कर सकते हैं।

घड़ी

फादर्स डे पर अपने पिता को एक बढ़िया सी घड़ी गिफ्ट करें। आपके पापा ये गिफ्ट देखकर काफी खुश हो जाएंगे। आप चाहें तो उन्हें स्मार्टवॉच भी गिफ्ट कर सकते है। स्मार्टवॉच में हार्ट सेंसर फीचर्स मिलते हैं।

हेल्थ केयर प्रोडक्ट

पिता, दिनभर कड़ी मेहनत करके परिवार का ख्याल रखते हैं ऐसे में इस फादर्स डे पर आप सेहत का तोहफा दें। अपने पिता को हेल्थ केयर प्रोडक्ट्स गिफ्ट दें। इसे पाकर वह जरूर खुश होंगे।

पिता के मनपसंद स्पोर्ट्स खेलना

हम जानते हैं कि पिता अपनी जवानी में कोई में कोई स्पोर्ट्स खेलना पसंद करते होंगे। अगर आप उनके फेवरेट स्पोर्ट्स की चीजें उन्हें गिफ्ट करेंगे तो उनको अपना यंग डेज याद आ जाएंगे और अच्छी यादें बन जाएंगी।

सारेगामा कारवां

अगर पापा म्यूजिक के शौकीन हैं तो आप उनके लिए सारेगामा कारवां ले सकते हैं। सारेगामा कारवां के कई वर्जन है, जो आपको मार्कीट में आसानी से मिल जाएंगे।

बनाएं उनकी फेवरेट डिश

आप चाहे तो अपने पिता के लिए उनकी कोई पसंदीदा रेसिपी भी बना सकते हैं। फादर्स डे पर अपने पिता के लिए इससे अच्छा गिफ्ट कोई ओर हो ही नहीं सकता।

मॉर्डन शेविंग किट

इस फादर्स डे पर आप उन्हें मार्डन शेविंग किट गिफ्ट कर सकते हैं। यह एक ऐसी चीज है, जिसे उन्हें हर सुबह जरूरत होती है।

रनिंग शूज

अगर आपके पिता जॉगिंग करते हैं तो उन्हें स्मार्ट रनिंग शूज गिफ्ट करें। यह फादर्स डे पर उनके लिए बेस्ट तोहफा होगा, जो उनकी सेहत का ख्याल भी रखेगा।

हेल्थ इंश्योरेंस

आप अपने पिता की सेहत का तोहफा भी दे सकते हैं, हेल्थ इंश्योरेंस के साथ। आप अपने पिता की सेहत के लिए हेल्थ इंश्योरेंस करवा सकते हैं। इससे आपके पिता को खुशी के साथ गर्व भी।

Related News