28 APRSUNDAY2024 3:50:04 AM
Nari

ऑफिस पार्टी में चाहती हैं लेडी बॉस लुक तो ये Trendy पैंट-सूट है बेस्ट ऑप्शन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 25 Oct, 2022 03:18 PM
ऑफिस पार्टी में चाहती हैं लेडी बॉस लुक तो ये Trendy पैंट-सूट है बेस्ट ऑप्शन

फैशन के मामले में लड़कियों का टेस्ट बदलता रहता है, क्योंकि आज कल का यूथ ट्रेंड के साथ चलना पसंद करता है। ऐसे में लड़कियां चाहती हैं कि उनका वार्डरोब समय-समय पर अपडेट होता रहे। इन दिनों पैंट सूट को काफी स्टाइलिश ऑप्शन माना जा रहा है। कुछ समय पहले पैंट सूट सिर्फ प्रौफेशनल आउटफिट्स की कैटेगिरी में था लेकिन अब इसे केजुअल से लेकर पार्टीवियर इवेंट्स में भी कैरी किया जा सकती हैं। जो महिलाएं बोल्ड व बॉस लेडी लुक चाहती हैं उन्हें पैंट सूट जरूर ट्राई करना चाहिए। पैंट सूट में भी आपको कई तरह की वैरायिटी और डिजाइन्स मिल जाएंगे जिनसे आप आइडियाज ले सकते हैं।

PunjabKesari

प्रिंटेड सूट पैंट

पैंट सूट अगर प्रिंटेड स्टाइल में हो तो इसका स्टाइल फॉर्मल से बदलकर पार्टीवियर हो जाएगा। प्रिंटेड में ब्लॉक स्टाइल , फ्लोरल, पोल्का डॉट, स्ट्राइप कुछ भी ट्राई कर सकती हैं। बस इसके साथ  ओपन हेयर, बोल्ड मेकअप और गले में एक चैन से अपने लुक को कंप्लीट करें अगर प्रिंट बोल्ड है तो हैवी व कलरफुल एक्सेसरीज पहनने से बचें।

PunjabKesari

बैलून व केप स्लीव्स पैंट सूट

अपने आउटफिट को कुछ नया ट्विस्ट देने के लिए इस तरह का डीप पर्पल सिंगल-ब्रेस्टेड ब्लेजर चूज कर सकती हैं। बैलून या केप स्लीव्स आपकी ओवर ऑल लुक को सुपर स्टाइलिश भी दिखाएंगे और बोल्ड भी। इसके साथ  आपके स्ट्रेट बाल, शाइनी हिल्स और न्यूड मेकअप पूरे लुक की खूबसूरती को और बढ़ा देंगे।

PunjabKesari

ऑल ऑवर पैंट सूट

वैसे तो ऑल ऑवर लुक में व्हाइट को बहुत पसंद किया जाता है क्योंकि ये रंग आंखों को बहुत ज्यादा सूदिंग लगता है और भीड़ में आपको सबसे अलग दिखाएगा लेकिन ओवर ऑल लुक में आप व्हाइट की जगह अन्य न्यॉन कलर जैसे ग्रीन, यैलो, पिंक पर्पल कलर ट्राई कर सकते हैं। इसके साथ आप पर्ल स्ट़ड या डैंगल इयररिंग्स ट्राई करें। यह लुक फॉर्मल व ऑफिशियल इवेंट के लिए परफेक्ट है।

PunjabKesari

चेकर्ड पैंट सूट

सिर्फ ऑफिस ही नहीं चेकर्ड पैंट सूट को केजुअल या हॉलिडे में भी  पहनकर एक ट्रेंडी लुक पाया जा सकता है। चेकर्ड पैंट सूट आपको एलीगेंस के साथ स्टाइल भी दिखाएंगा। इस पैंट सूट को आप क्रॉप टॉप के साथ टीमअप कर सकते हैं। करिश्मा से लेकर प्रियंका तक, कई एक्ट्रेस चेक स्टाइल में पैंट सूट वियर कर चुकी हैं। इसके साथ आप हल्के वेवी हेयर्स, पोनटेल करेंगी तो खूब जंचेगी।

Related News