28 APRSUNDAY2024 6:46:03 AM
Nari

अब ग्लोइंग स्किन पाना हुआ बेहद आसान! बस फॉलो करें Disha Patani की ये ब्यूटी सीक्रेट्स

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 12 Jun, 2023 06:04 PM
अब ग्लोइंग स्किन पाना हुआ बेहद आसान! बस फॉलो करें Disha Patani की ये ब्यूटी सीक्रेट्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी हॉट फिगर के साथ-साथ अपनी ग्लोइंग और हेल्दी स्किन के लिए भी जानी जाती हैं।  वो हमेशा लेस मेकअप में देखने को मिलती है। कई बार तो वो फिल्म प्रमोशन पर भी बिना मेकअप के ही आती हैं। इसके पीछे का राज है कि वो अपनी स्किन केयर रूटीन को बहुत सीरियरली लेती हैं, जिससे वो कम मेकअप में भी अच्छी लगती हैं। 13 जून को वो अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती हैं तो चलिए इस मौके पर आपको बताते हैं एक्ट्रेस की ब्यूटी सीक्रेट्स...

डाइट

एक्ट्रेस का मानना ​​है कि आपका आहार आपके चेहरे को दर्शाता है और स्वस्थ त्वचा को प्राप्त करने के लिए सही भोजन करना आवश्यक है। वह सुनिश्चित करती है कि वह हेल्दी खाएं और बहुत सारे ताजे फल और सब्जियां अपने खाने में शामिल करें और मुख्य रूप से हरी सब्जियां जो उनकी त्वचा को स्वस्थ रखती हैं।

PunjabKesari

फेशियल क्लीन्जर और मॉश्चराइजर

एक्ट्रेस एक अच्छे फेशियल क्लीन्ज़र और मॉइस्चराइज़र का उपयोग करने पर भी ध्यान देती हैं। हमारी त्वचा बहुत अधिक प्रदूषण से निपटती है और इससे हमारे छिद्र बंद हो सकते हैं और त्वचा संबंधी समस्याएं हो सकती हैं। यही कारण है कि हम सभी को अपने पोर्स को साफ रखने के लिए एक अच्छे फेशियल क्लींजर की आवश्यकता होती है।

PunjabKesari

गुलाब जल

सोने से पहले दिशा गुलाब जल का इस्तेमाल करके अपनी त्वचा को दमकती है और बहुत सारे अच्छे फेस मास्क का उपयोग करती है, विशेष रूप से पील- मास्क क्योंकि वे आपकी त्वचा को काफी गहराई से साफ़ करते हैं और इसे स्वस्थ और पोषित रख सकते हैं।

PunjabKesari

चंपी

अपने बालों को पोषण देने के लिए एक्ट्रेस नियमित रूप से अपने बालों में तेल लगाने में विश्वास करती हैं और वो नियमित रूप से आपके बालों की कंडीशनिंग के महत्व पर भी ध्यान देती हैं। वह बालों के लिए बादाम के तेल का उपयोग करना पसंद करती है क्योंकि यह बहुत पौष्टिक होता है।

Related News