03 MAYFRIDAY2024 8:01:38 AM
Nari

लो जी हो गई भविष्यवाणी! Gauahar Khan ने बता दिया दीपिका कक्कड़ के घर बेटा होगा ये बेटी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 Jun, 2023 05:49 PM
लो जी हो गई भविष्यवाणी! Gauahar Khan ने बता दिया दीपिका कक्कड़ के घर बेटा होगा ये बेटी

घर में  नन्हे मेहमान के आने की खबर के साथ हर किसी के मन में बस एक ही सवाल होता है बेटा आने वाला है या बेटी। मां- बाप के लिए 9 महीने तक इंतज़ार करना बहुत मुश्किल लगता है। वैसे तो हमारे देश में कानूनी तौर पर गर्भ में मौजूद लिंग की जांच करने पर रोक है, लेकिन घर के बुजुर्ग मां के पेट को देखकर अंदाजा लगा ही लेते हैं। हाल ही में ऐसा ही कुछ काम किया है गौहर खान ने जिन्होंने दीपिका कक्कड़ के आने वाले बच्चे को लेकर भविष्यवाणी कर दी है।

PunjabKesari
दरअसल टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ जल्द ही पहले बच्चे की मां बनने जा रही है। ऐसे में वह इस पल को खूब एंजॉय कर रही हैं और फैंस के साथ भी अपनी प्रेगनेंसी के एक्सपियरेंस शेयर कर रही हैं। हाल ही में दीपिका ने इंस्टाग्राम पर शोएब के साथ अपनी एक बहुत प्यारी तस्वीर  शेयर की है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari
बेबी बंप फ्लॉन्ट करती इस तस्वीर के साथ दीपिका ने लिखा- "यू बाय माई साइड, मेक माई वर्ल्ड स्माइल (तुम मेरे पास होते हो, तो मेरी दुनिया खुशहाल बन जाती है)।" उनके इस पोस्ट पर  गौहर ने कमेंट करते हुए लिखा-  ‘एक खूबसूरत लड़की के लिए तैयार हो जाएं, इंशाअल्लाह। मुझे ऐसी फीलिंग आ रही है।’ याद हो कि गौहर हाल ही में एक बेटे की मां बनी है, अब उन्होंने अपनी दोस्त के लिए भविष्यवाणी कर दी है। 

PunjabKesari
जहां दीपिका ने  गौहर के इस पोस्ट का हार्ट इमोजी से जवाब दिया है तो वहीं  कुछ लोगों का कहना है कि दीपिका को बेटा होगा। एक फैन ने तो ट्विन बच्चों का ही दावा कर दिया। बता दें कि चार साल तक डेटिंग करने के बाद दीपिका और शोएब 22 फरवरी 2018 को शादी के बंधन में बंध गए थे। अब वह लंबे इंतजार के बाद माता- पिता बनने जा रहे हैं। 

Related News