27 APRSATURDAY2024 7:42:42 PM
Nari

Filmfare Glamour Awards 2017: बॉलीवुड बेबो का दिखा Worst Look

  • Updated: 02 Dec, 2017 01:32 PM
Filmfare Glamour Awards 2017:  बॉलीवुड बेबो का दिखा Worst Look

हाल ही में फिल्म फेयर स्टाइल और ग्लैमरस अवार्ड का आयोजन हुआ। जिसमें बॉलीवुड के कई फेमस सेलेब्स ने शिरकत की और सभी एक से बढ़कर एक डिजाइनर आउटफिट में नजर आईं लेकिन कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी थी, जो रेड कार्पेट पर अपने स्टाइल का जलवा नहीं बिखेर पाईं। 

PunjabKesari

इस इस अवार्ड नाइट में बॉलीवुड की बेबो यानी करीना भी शामिल हुई। वैसे तो करीना हमेशा अपने खूबसूरत और स्टाइलिश ड्रैसिंग लुक के लिए चर्चा में रहती है लेकिन इस बार वह अपने स्टाइल का टकड़ा फिल्म फेयर के रेड कार्पेट न लगा पाई।

PunjabKesari

दरअसल, इस दौरान करीना ने व्हाइट नैट ड्रैस में नजर आईं। अगरन उनके मेकअप की बात करें तो वह काफी डार्क था, जो लोगों को ज्यादा इम्प्रैस नहीं कर पाया। वहीं सोनाक्षी की भी अपनी ग्रे साड़ी स्टाइल ड्रैस में अपना स्टाइल स्टेटमेंट दिखाने में असफल रही। 

PunjabKesari

PunjabKesari

बात अगर बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की करें तो जो जिन्होंने अपनी बीवी मीरा के स्टाइल को बिल्कुल ही बदल कर रख दिया, फिल्मफेयर के रेड कार्पेट पर अपने स्टाइल जमाने में फेल हो गए। दरअसल, इस दौरान शाहिद ग्रे-ब्लेक फॉर्मल ड्रैस में नजर आए। वही हूमा कुरैशी ने इस अवॉर्ड फंक्शन के लिए सबसे अलग कलर चुना। इस अवार्ड फंक्शन में हूमा पैरेट सिल्क फुल लेंथ वन शोल्डर ड्रैस में दिखीं। 
 

 

Related News