25 MAYSATURDAY2024 1:21:54 PM
Nari

सादे लिबास में भी सबसे अलग लगती हैं जया  किशोरी, डालें सिंपल-सोबर कलेक्शन पर एक नजर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 08 Apr, 2024 12:36 PM
सादे लिबास में भी सबसे अलग लगती हैं जया  किशोरी, डालें सिंपल-सोबर कलेक्शन पर एक नजर

देश की जानी-मानी कथा वाचक जया किशोरी को भला कौन नहीं जानता होगा। कुछ ही समय में उन्होंने लोगो के दिलों में एक खास जगह बना ली है। वह सिर्फ मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर और कथावाचक होने के साथ- साथ फैशन के मामले में भी बेहद आगे हैं।

PunjabKesari
पहले बता दें कि जया किशोरी का असली नाम जया शर्मा है। किशोरी उपाधि मिलने के बाद उनका नाम जया किशोरी हो गया। उनके बातों से देश ही नहीं विदेश के लोग भी बेहद प्रभावित होते हैं तभी तो उनके  सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स हैं।

PunjabKesari
जया किशोरी भगवान कृष्ण की परम भक्त हैं और वह भगवान कृष्ण को ही अपना पहला प्यार मानती हैं।  वह ना सिर्फ खूबसूरत हैं बल्कि उनका फैशन सेंस भी कमाल है। वह ज्यादातर सलवार-सूट में ही दिखाई देती हैं।

PunjabKesari
सिंपल आउटफिट में भी जया किशोरी बेहद ही कमाल ही लगती हैं,  ऐसे में लड़कियां जानना चाहती हैं कि वह यह कहां से लेती हैं। इसके जवाब मोटिवेशनल स्पीकर ने खुद ही दे दिया था, उन्होंने बताया था कि वह खुद फ्रेब्रिक लेकर सिलवाती हैं। 

PunjabKesari
जया किशोरी से जब उनके कपड़ों को लेकर सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था कि- मेरे दिल्ली, मुंबई और कलकत्ता में 2 3 मास्टर फिक्स हैं। वह कहती हैं कि मुझे सिलवाकर कपड़े पहनने ज्यादा पसंद है। उन्होंने यह भी कहा कि वह डिजाइनर कपड़े पहनने पर ज्यादा भरोसा नहीं करती हैं।

PunjabKesari
जया किशोरी ने यह भी बताया कि उन्हें आज कल के टाइप के कटे फटे कपड़ें पहनना पसंद नहीं है। उन्हें तो बाजार में बेहद ही मुश्किल उनकी पसंद के सूट मिलते हैं इसलिए वह खुद हर सिलवाती हैं। 

Related News