06 MAYMONDAY2024 1:18:27 PM
Nari

10- 20 नहीं इस टीवी एक्ट्रेस ने पहना 35 किलो का लहंगा, बोली-  इसमें हिलना-डुलना हो गया था मुश्किल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 26 Apr, 2024 04:00 PM
10- 20 नहीं इस टीवी एक्ट्रेस ने पहना 35 किलो का लहंगा, बोली-  इसमें हिलना-डुलना हो गया था मुश्किल

आम लड़कियां फिल्मों और टीवी की एक्ट्रेसेस के लुक से बेहद प्रभावित होती है। अदाकाराओं के लहंगे को देखकर ना जाने कितनी लड़कियां वैसे ही लहंगे की तलाश में जुट जाती हैं। मार्केट में इन लुक्स की कॉपी आसानी से मिल जाती है। हालांकि ये कॉस्टयूम देखने में जितने अच्छे होते हैं पहनने में उतने ही मुश्किल होते हैं। यह महंगे होने के साथ-साथ बहुत हैवी भी होते हैं, जिसे कैरी करना हर किसी के बस की बात नहीं है। 

PunjabKesari
हाल ही में टीवी एक्ट्रेस ने भारी- भरकम लहंगा पहनकर सभी को हैरान कर दिया। दरअसल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित हो रहे शो ‘कुछ रीत जगत की ऐसी है' के शादी के सीक्वेंस के लिए मीरा देओस्थले ने 35 किलो का लहंगा पहना। इस वेडिंग लुक के बारे में बात करते हुए मीरा देओस्थले ने कहा,आम तौर पर, हम टेलीविज़न पर अभिनेत्रियों को लाल लहंगा पहने देखते हैं, लेकिन मुझे पनेतर पहनने का मौका मिला, जिसे गुजराती दुल्हनें पहनती हैं। 

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने  आगे कहा- गुजराती होने के नाते, यह एहसास काफी खास था। इस व्यापक सीक्वेंस को शूट करने के लिए, मैंने इस मास्टरपीस को 20-25 दिनों तक पहना, लेकिन यह लहंगा काफी भारी था; ज्वेलरी के साथ, इसका वज़न 35 किलोग्राम था, लेकिन मेरा मानना है कि सांस्कृतिक पोशाक पहनने में अपनी अनूठी सुंदरता है। 

PunjabKesari
मीरा ने कहा- इतने भारी लहंगे को पहनकर चलना असंभव था; कभी-कभी मैं हिल-डुल भी नहीं पाती थी लेकिन चुनौतियों के बावजूद, यह दिलचस्प अनुभव था। अब, मुझे लगता है कि जब मेरी शादी का समय आएगा, तो मैं कोई साधारण पोशाक पहनकर शादी कर लूंगी। कुछ रीत जगत की ऐसी है हर सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होता है। 
 

Related News