09 FEBTHURSDAY2023 7:36:02 AM
Nari

इरा खान की सगाई में Fatima Sana Shaikh ने किया सबको अपने बैकलेस ड्रेस से घयाल, देखें तस्वीरें

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 26 Nov, 2022 06:36 PM
इरा खान की सगाई में Fatima Sana Shaikh ने किया सबको अपने बैकलेस ड्रेस से घयाल, देखें तस्वीरें

नूपुर शिखरे के रोमांटिक प्रपोजल को एक्सेप्ट करने के बाद इरा खान ने उनसे सगाई कर ली। इरा खान ने नूपुर शिखरे के साथ परिवार वालों और क्लोज फ्रेंड्स के बीच सगाई की है। यूं तो मीडिया के कैमरों की नजर इस खूबसूरत जोड़ी से हट नहीं रही थी लेकिन जब दंगल गर्ल फातिमा सना शेख ने एंट्री मारी तो सारे कैमरे उनकी तरफ मुड़ गए। फातिमा इस दौरान ऑफ व्हाइट कलर का ड्रेस पहने नजर आईं। इसमें वो काफी स्टाइलिश लग रही थीं।

PunjabKesari

काफी हॉट लग रही थी फातिमा

इस ऑउटफिट को फेमस फैशन डिजाइनर पायल सिंगल ने डिजाइन किया था, जिसकी एक-एक डिटेल में बोल्डनेस का एलिमेंट देखा जा सकता था।ऑउटफिट का पैटर्न क्रॉप लुक में रखा था, जिसमें उनका फिट फिगर एकदम बढ़िया से हाइलाइट हो रहा था। वहीं इसके साथ मैच की गई बॉटम लूज फिटिंग के साथ थी, जोकि अपर के साथ टीजिंग इफेक्ट क्रिएट करते हुए उनके लेग्स पोर्शन को कॉम्पलिमेंट करती दिखी। फातिमा के टॉप के ऑउटफिट में रेशम के धागों के साथ हाथ की कशीदाकारी कढ़ाई की गई थी, जिसके बैक पोर्शन को बैकलेस लुक दिया था। जिसकी वजह से उनकी पीठ सबसे ज्यादा हाइलाइट हो रही थी।

PunjabKesari

लाइट मेकअप में दिखीं फातिमा

फातिमा ने फेस पर बहुत कम मेकअप किया था। वहीं लिपस्टिक के लिए उन्होनें मूव कलर को चुना था, जिसके साथ बालों को नॉर्मली ही स्टाइल किया था। वहीं अपने लुक को ओवरपॉवर होने से उन्होंने बचाया था, जिसके लिए अदाकारा ने जूलरी को डिच किया था। कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि ये ऑउटफिट फातिमा पर काफी ज्यादा जंच रहा था।

PunjabKesari

किरण ने पहनी थी ब्लू साड़ी

वहीं सौतेली मां किरण राव शादी में ब्लू कलर की साड़ी में पहुंची। इससे बनाने में जामदानी कपड़े का इस्तेमाल किया गया था। वहीं उनका ब्लाउज कंट्रास्ट शेड वाला था। अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए फेस पर छोटी सी बिंदी लगाई थी और कान में लंबे इयरिंग्स पहने थे। 

PunjabKesari

मां रीना दत्ता ने पहनी था येलो सिल्क 

 रीना दत्ता ने सिल्क की बेहद खूबसूरत साड़ी पहनी थी, जिसका कलर-कॉम्बिनेशन काफी लाइट रखा था। ऑउटफिट का बेस कलर जहां ऑफ वाइट था, तो वहीं इसमें मस्टर्ड येलो कलर की पट्टी दी गई थी। साड़ी में किसी तरह की कोई एम्ब्रोइडरी नहीं की थी बल्कि कंट्रास्ट क्रिएट करता इसका येलो ब्लाउज ओवरऑल लुक के स्टाइल कोशंट को बढ़ा रहा था।

PunjabKesari

रीना का ओवरऑल लुक ऐसा था, जोकि उनकी उम्र को बढ़िया से कॉम्पलिमेंट कर रहा था।


 

Related News