18 MAYSATURDAY2024 4:09:02 PM
Nari

रैंप पर उतरी सुष्मिता सेन को फैंस ने जमकर किया ट्रोल, बोले - 'इसने क्या सर्जरी करवाई...'

  • Edited By palak,
  • Updated: 14 May, 2024 05:53 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपने कातिलाना अंदाज के चलते वह सुर्खियों में बनी रहती हैं। मिस वर्ल्ड रह चुकी एक्ट्रेस का लुक फैंस को खूब पसंद आता है। हाल ही में एक्ट्रेस बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में रैंप पर उतरी। रैंप पर एक्ट्रेस का लुक बेहद कमाल का था लेकिन उनका चेहरा फैंस को कुछ पसंद नहीं आया जिसके कारण वह ट्रोल हो गई।

दुल्हन के अवतार में दिखी सुष्मिता 

लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस गोल्डन कलर के ब्राइडल आउटफिट में नजर आई। सुष्मिता ने चेहरे पर लंबा सा घूंघट डालते हुए स्टेज पर एंट्री ली। दुल्हन की तरह नजाकत दिखाते हुए उन्होंने रैंप वॉक किया। एक्ट्रेस ने गोल्डन कलर का अनारकली सूट पहना था जिसमें वह काफी स्टनिंग दिख रही थी। हाथों में कलीरे पहने और बालों में गजरा लगाकर अपना लुक कंप्लीट किया था। मिनिमल मेकअप और हैवी गोल्डन ज्वेलरी में वह काफी प्यारी लग रही थी। उनके हाथों में मेहंदी भी लगी थी। इसके अलावा सुष्मिता ने हैवी माथा पट्टी वियर की थी। 

यूजर्स ने किया ट्रोल 

सुष्मिता के लुक की बात करें तो वह काफी प्यारी लग रही थी लेकिन यूजर्स को उनका यह लुक पसंद नहीं आया जिसके बाद उन्हें लोगों ने ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि -'शेरवानी और लहंगा का मिश्रण।' 

PunjabKesari

अन्य ने लिखा कि - 'इसने अपने चेहरे के साथ क्या किया है? बहुत ज्यादा बोटोक्स?'

PunjabKesari

एक ने लिखा कि - 'सुष्मिता ने नोज का सर्जरी करवाया है क्या?'

PunjabKesari

सिग्नेचर पोज से खत्म की रैंप 

रैंप वॉक करते हुए सुष्मिता ने अपनी सीरिज ताली का सिग्नेचर पोज भी दिया। इस सीरिज में एक्ट्रेस ट्रांसजैंडेर गौरी सावंत के किरदार में दिखी थी। आखिर में नमस्ते करते हुए एक्ट्रेस रैंप से चली गई। हालांकि उनके चेहरे का लुक देख फैंस का कहना है कि उन्होंने बोटोक्स किया है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Related News