20 APRSATURDAY2024 12:58:53 PM
Nari

'नवरात्रि आ रहे हैं मैडम, पति के साथ वो भी रखना...दीपिका नहीं फैजा कहो' धर्म का मजाक उड़ा रही, फिर ट्रोल हुई-Dipika

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 25 Mar, 2024 02:45 PM

ससुराल सिमर की सिमर शादी के बाद से फिल्मी पर्दे से दूर हैं और अब वह एक फेमस यू-ट्यूबर के तौर पर काफी लाइमलाइट बटौर रही हैं। उन्होंने टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम से शादी की और शादी के बाद इस्लाम धर्म भी अपना लिया। दीपिका के शादी के कार्ड पर एक्ट्रेस का नाम भी फैजा लिखा गया था।  दीपिका पूरी तरह से अपने ससुराल के रंग में रंग गई हैं और इन दिनों रमजान चल रहा है तो वह रोजे रख रही हैं। वह अपनी इफ्तारी की वीडियो भी शेयर करती रहती हैं जो उनके चाहने वालों को खूब पसंद भी आती हैं लेकिन कुछ लोग दीपिका को ट्रोल भी खूब करते हैं। 

पति के संग रोज रख रही दीपिका हुई ट्रोल

इन दिनों वह पति संग रोजे रख रही हैं और फैंस के साथ इफ्तारी के ब्लॉग शेयर कर रही हैं। इसकी वजह से भी उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स कह रहे हैं कि दीपिका को अपना नाम फैजा ही कर लेना चाहिए। दीपिका इब्राहिम से तो वो दोनों धर्मों का मजाक उड़ा रही हैं।

PunjabKesari

इतना ही नहीं एक यूजर ने लिखा- नवरात्रि भी आ रही है मैडम, व्रत रखने के लिए तैयार रहना और अपने पति को भी तैयार रखना, जैसे तुम उसके रोजे रखती हो।

वहीं एक यूजर ने लिखा- दीपिका कैसे अपनी रूट्स भूल गई हैं, कि वो कहां से बिलॉन्ग करती हैं। ऐसे देखना बहुत शॉकिंग है.

दूसरे यूजर ने लिखा- फैजा बेगम एक समय में लीडिंग एक्ट्रेस हुआ करती थीं टीवी शोज की।

PunjabKesari

एक ने लिखा- पुराने इंटरव्यू में दीपिका ने कहा था मैं कभी करवा चौथ का व्रत नहीं रखूंगी लेकिन आप रोजे भी रख रही हो। आप किसी और के त्योहार का मजाक क्यों बना रही हो।

एक ने लिखा- सभी लोग इसे अब फैजा के नाम से ही बुलाया करो। दीपिका इब्राहिम के नाम से ये दोनों धर्मों का मजाक बना रही है। इतने ही नहीं ऐसे औऱ भी बहुत सारे कमेंट्स आ रहे हैं जिसमें दीपिका को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

PunjabKesari

पहले भी हो चुकी हैं ट्रोल

बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं हुआ है जब दीपिका ट्रोल हुई हो जब साल 2018 में दोनों की शादी हुई थी तो भी दोनों को काफी ट्रोल किया गया था जब दीपिका ने धर्म बदला तब भी। दीपिका डिलीवरी के बाद काफी हेल्दी हो गई हैं और उनके वेट गेन के लिए भी उन्हें ट्रोल किया जाता है। यूजर्स का कहना है कि शोएब ने दीपिका को एकदम घरेलू बना दिया हैं और खुद काम पर फोक्स कर रहा है।

PunjabKesari

वहीं कुछ लोग दीपिका को इस बात के भी ट्रोल करते हैं कि वह सारा दिन रसोई में ससुराल वालों के लिए खाना ही बनाती रहती हैं। वहीं धर्म के लिए तो दीपिका को कई बार यूजर्स से बातें सुनने को मिली हैं हालांकि दीपिका को इन बातों से फर्क नहीं पड़ता वह अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश हैं। यह पूरी तरह से दीपिका का फैसला था कि वह हिंदू से इस्लाम धर्म अपनाएंगी। वैसे यह दीपिका की लाइफ हैं और इसे उन्हें अपने तरीके से जीने का पूरा हक है। 

Related News