29 APRMONDAY2024 5:47:04 PM
Nari

दीपिका पादुकोण की तस्वीर देख हैरान हुए यूजर्स, टैटू न दिखने पर कर डाले सवाल

  • Edited By palak,
  • Updated: 14 Apr, 2024 12:24 PM
दीपिका पादुकोण की तस्वीर देख हैरान हुए यूजर्स, टैटू न दिखने पर कर डाले सवाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस सितंबर के महीने में मां बनने वाली हैं और यह उनका चौथा महीना चल रहा है। दीपिका इस समय अपना बेबीमून पीरियड एंजॉय कर रही हैं। हालांकि उन्होंने अभी तक बेबीबंप के साथ कोई तस्वीर शेयर नहीं की लेकिन एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने बैक की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनकी पीठ पर टैन नजर आ रही है। एक्ट्रेस की तस्वीर देख उनके पतिदेव ने भी रिएक्ट किया है लेकिन दीपिका की तस्वीर देख यूजर्स ने उन्हें कुछ सवाल भी कर दिए हैं।

टैन लाइन्स के साथ शेयर की तस्वीर 

एक्ट्रेस ने सूरज और समंदर की लहरों के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ लोगों को लग रहा है कि यह रणवीर सिंह ने खींची है। इसमें एक्ट्रेस ने एक टॉप पहना हुआ है जिसमें उनकी टैन लाइन्स दिख रही हैं। यह तस्वीर पीछे से खींची गई है। इसमें दीपिका ने हाईबन कर रखा है और उनकी गर्दन साफ दिख रही है। ऐसे में फैंस की टैनिंग से ज्यादा नजर उनकी गर्दन पर पड़ी है।  

रणबीर कपूर के नाम का टैटू हुआ साफ 

आपको बता दें कि रणवीर सिंह से शादी करने के पहले दीपिका ने रणबीर को डेट किया था। ऐसे में उन्होंने अपनी गर्दन पर रणबीर के नाम का टैटू भी बनवाया था। लेकिन हाल ही में शेयर की गई तस्वीर में उनकी गर्दन पर टैटू नजर नहीं आया। ऐसे में इसे देखने के बाद फैंस ने उन्हें सवाल भी कर दिए हैं। 

एक यूजर ने लिखा कि - 'वो टैटू रणबीर के नाम का था।' 

PunjabKesari

अन्य ने लिखा कि - 'टैनिंग तो बहाना था टैटू रिमूव हो गया वो दुनिया को दिखाना था।' 

PunjabKesari

एक ने कहा कि - 'अब तो छोड़ दो यार उसे हद है।' 

PunjabKesari

रणवीर के साथ खुश हैं दीपिका 

रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप के बाद दीपिका ने रणवीर सिंह के साथ शादी कर ली थी। वहीं कुछ समय बाद एक्ट्रेस ने टैटू भी साफ करवा दिया गया था। हालांकि अभी तक यह सवाल आज भी लोगों के मन में है कि क्या यह टैटू उन्होंने रणवीर सिंह के कहने पर मिटवाया है लेकिन यह साफ है कि एक्ट्रेस अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं और जल्द अपने पहले बच्चे का स्वागत भी करने वाली हैं। 

PunjabKesari

Related News