01 MAYWEDNESDAY2024 3:31:51 AM
Nari

उर्फी जावेद का अजीबोगरीब फैन, पहले बीच सड़क थूका गुटखा फिर जबरदस्ती ले ली सेल्फी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 Feb, 2022 12:10 PM
उर्फी जावेद का अजीबोगरीब फैन, पहले बीच सड़क थूका गुटखा फिर जबरदस्ती ले ली सेल्फी

हर सेलीब्रिटी चाहता है कि उसकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हो। फैंस भी अपने चहेते सितारों के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं, लेकिन कई बार सिरफिरे फैन कुछ ऐसा कर देतें हैं जिससे Celebrities परेशान हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ बिग बॉस ओटीटी  फेम उर्फी जावेद के साथ। 

PunjabKesari

उर्फी जावेद के साथ फोटो खिंचवाने के लिए एक फैन ने ऐसी हरकत की जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। डीप नेक की स्ट्रैपी ड्रेस में उर्फी मीडिया के सामने पोज ही दे रही थी कि अचानक एक फैन भागा- भागा उनके पास आ गया। मुंह में गुटखा भरे ये शख्स  एक्ट्रेस के साथ सेल्फी लेने की जिद करने लगा।

PunjabKesari

इस पूरे वाक्य का वीडियाे भी सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देख सकते हैं कि उर्फी के साथ फोटो क्लिक कराने के लिए वह बीच सड़क में ही गुटखा थूक देता है और एक्ट्रेस को पकड़कर सेल्फी लेना शुरु कर देता है। 

PunjabKesari

फैन की यह हरकत देखकर उर्फी पहले तो थोड़ा सा घबरा जाती है और उससे दूर हो जाती है। हालांकि उस शख्स के बार- बार कहने पर उसके साथ सेल्फी करवा लेती है। लोगों को ना तो उर्फी और ना ही उस फैन की यह हरकत पसंद आई।

PunjabKesari

पब्लिक प्लेस में बीच सड़क पर शख्स के गुटखा थूकने पर उर्फी के हंसने पर लोग उन्हे ट्रोल कर रहे हैं। लोगों ने कहा-  हंसने के बजाए, वो उसे इस तरह से सड़क को गंदा करने से मना कर सकती थी। 


 

Related News