19 APRFRIDAY2024 8:43:24 PM
Nari

'मैंने पायल है छनकाई' गाना सुन नेहा कक्कड़ से नाराज हुई फाल्गुनी पाठक, बोली- मेरा बस चले तो...

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Sep, 2022 05:29 PM
'मैंने पायल है छनकाई' गाना सुन नेहा कक्कड़ से नाराज हुई फाल्गुनी पाठक, बोली- मेरा बस चले तो...

बॉलीवुड की जानी-मानी गायिका नेहा कक्कड़ ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि एक गाने के चलते उन्हें लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ेगा। जो लोग उन पर खूब प्यार लुटाते थे आज वो ही सिंगर को  कोस रहे हैं। अब तो सिंगर फाल्गुनी पाठक भी नेहा से नाराज हो गई हैं और उन्होंने जमकर अपनी भड़ास निकाली। 


दरअसल नेहा ने हाल ही में फाल्गुनी पाठक के फेमस गाने 'मैंने पायल है छनकाई' का रीमिक्स बनाया था। ये गाना वायरल होते ही लोगों ने उन्हें  ट्रोल करना शुरू कर दिया। मामला इतना बढ़ गया कि नेहा कक्कड़ के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की भी मांग होने लगी।  इस गाने की असली सिंगर फाल्गुनी को भी ये  वर्जन बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। 

PunjabKesari
फाल्गुनी ने  इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें नेहा कक्कड़ को गाने के लिए कोसा जा रहा है। इस पोस्ट में यूजर ने लिखा है-  'नेहा कक्कड़ तुम कितना नीचे जा सकती हो? हमारे लिए हमारे पुराने क्लासिक्स को बर्बाद करना बंद करो।' एक अन्य पोस्ट में लिखा था कि-  'नेहा कक्कड़, तुमने जिस तरह से इस गाने को बर्बाद किया है यह गलत है। पूरे सॉन्ग लिस्ट में एक यही तो गाना था जो मेरा फेवरेट था, उसे भी तुम खराब कर गईं.'। 

PunjabKesari
फाल्गुनी पाठक ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह मूल गीत के लिए अपने प्रशंसकों के प्यार को देखकर खुश हैं, जो मूल रूप से 1999 में रिलीज़ हुई थी। इसके  साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि कक्कड़ के गाने के संस्करण 'ओ सजना' के निर्माताओं ने उनसे संपर्क नहीं किया। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह नेहा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की योजना बना रही हैं तो उन्होंने कहा-  "काश मैं कर पाती लेकिन अधिकार मेरे पास नहीं हैं."। 

PunjabKesari
इस गाने को ना केवल नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है बल्कि वो गाने में खुद भी नजर आ रही हैं। 'मैंने पायल है छनकाई' गाना 90 के दशक का सुपरहिट गाना है। ऐसे में इसके साथ हुई छेड़छाड़ को लोग बर्दास्त नहीं कर पाए। 
 

Related News