29 SEPSUNDAY2024 3:29:09 AM
Nari

हर लड़की को पसंद आएगी Karisma Kapoor की ये 6 Stylish Dresses

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 26 Jun, 2024 02:32 PM

नारी डेस्क: करिश्मा कपूर बॉलीवुड की पुरानी एक्ट्रेस में से एक हैं। भले ही अब वह फिल्मों से दूर हो लेकिन इंडस्ट्री और पार्टीज में एकदम एक्टिव है। करिश्मा 50 साल की है, हां वो अलग बात है कि उनकी फिटनेस देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना थोड़ा मुश्किल है। फैशन के मामले में करिश्मा काफी पसंद की जाती है चलिए उनकी कुछ ड्रेसेज दिखाते हैं जो हर हर की लड़कियों को पसंद भी आएगी और कैरी की अच्छी भी लगेगी।

1. करिश्मा कपूर आज भी रैंप पर थिरकती हैं और अपना फैशन का जलवा बिखेरती हैं। हाल ही में करिश्मा ने बॉम्बे टाइम फैशन वीक में रैंपवॉक की थी। इस दौरान करिश्मा ने 3 पीस रेड ड्रेस पहनी थी। पूरी ड्रेस नेट की और शिमरी थी।

PunjabKesari

2. करिश्मा ने अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग इवेंट में व्हाइट ड्रेस पहनी थी। बंदगला टॉप के साथ व्हाइट धोती थी। करिश्मा कपूर ने दिलजीत दोसांझ के साथ जमकर ठुमके लगाए। इस ड्रेस के साथ करिश्मा ने हैवी हैड एक्सेसरीज लगाई।

PunjabKesari

3. जियो के लॉन्च इवेंट में भी करिश्मा ने रैड कलर की ड्रेस पहनी थी जो शरारा कम साड़ी थी। ड्रेस के साथ करिश्मा ने मैचिंग ब्लेजर कैरी किया था।

PunjabKesari

4. करिश्मा कपूर, सूट में बहुत प्यारी लगती है। एकट्रेस का ये पर्पल अनारकली सूट देखिए। इस सूट में भी प्यारी लग रही हैं और रैड कलर के अनारकली सूट में भी, जिसके साथ पिंक कलर की लॉन्ग जैकेट थी और मैचिंग दुपट्टा कैरी किया था।

PunjabKesari

5. करिश्मा ने बॉटम ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी थी। शिमरी पैप्लम टॉप के साथ करिश्मा ने प्लाजो पैंट्स पहनी थी।

PunjabKesari

6. करिश्मा ने फिल्मफेयर अवॉर्ड में एक मल्टीकलर साड़ी पहनी थी जिसके साथ उन्होंने ब्लैक स्लीवलेस ब्लाउज कैरी की थी। साड़ी के साथ करिश्मा ने खूबसूरत क्लच कैरी किया था।

PunjabKesari

करिश्मा कपूर की वैसे तो हर ड्रेस ही बहुत सुंदर है लेकिन आपको कौन सी ड्रेस सबसे ज्यादा प्यारी लगी हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें। 

Related News