29 APRMONDAY2024 9:08:13 AM
Nari

एवलिन शर्मा ने बेटी को  ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए शेयर की फोटो, लोगों ने दे डाली ऐसा ना करने की नसीहत

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 Jan, 2022 05:42 PM
एवलिन शर्मा ने बेटी को  ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए शेयर की फोटो, लोगों ने दे डाली ऐसा ना करने की नसीहत

ये जवानी है दीवानी फेम अभिनेत्री एवलिन शर्मा इन दिनों काम से ब्रेक लेकर अपने बच्चे की परवरिश में व्यस्त है। पिछले साल एक प्यारी सी बेटी की मां बनी एवलिन सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है, जिस पर लोग बेहद प्यार लूटा रहे हैं। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस तस्वीर पर भद्दे कॉमेंट्स कर रहे हैं।

PunjabKesari

दरअसल एवलिन ने ब्रेस्ट फीडिंग कराने की एक तस्वीर पोस्ट की है। इसके साथ उन्होंने लिखा है- जैसे ही आप सोचते हैं कि आपने एक रूटीन सेट कर लिया है. वैसे ही वो कलस्टर फीडिंग शुरू कर देती है। इस पोस्ट के जरिए एवलिन ने मदरहुड जर्नी को दिखाने की कोशिश की है।

PunjabKesari
इस तस्वीर में एवलिन कैमरे की तरफ देख कर मुस्करा रही है, वहीं  बेटी का चेहरा छुपाया हुआ है। मां- बेटी का यह प्यार लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वहीं कुछ ने  अभिनेत्री को ऐसी चीजें कैमरे के सामने ना करने की नसीहत दी है। एक यूजर ने लिखा-  पर्सनल चीजों को घर से बाहर न फैलने दें।

PunjabKesari

बता दें कि एवलिन ने तुषान से पिछले साल मई में शादी की थी। दोनों साल 2018 में मिले थे एक ब्लाइंड डेट के जरिए जो उनके दोस्तों ने प्लान की थी। फिलहाल एवलिन बेटी और पति के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। 
 

Related News