27 OCTSUNDAY2024 2:46:40 PM
Nari

दिवाली 2024: एथनिक आउटफिट के साथ हैंडबैग को स्टाइल करने के Smart Tips!

  • Edited By Priya Yadav,
  • Updated: 27 Oct, 2024 12:14 PM
दिवाली 2024: एथनिक आउटफिट के साथ हैंडबैग को स्टाइल करने के Smart Tips!

नारी डेस्क: दिवाली का त्योहार करीब आ रहा है और इस अवसर पर महिलाएं अपनी एथनिक ड्रेसेस के साथ-साथ आकर्षक एक्सेसरीज और हैंडबैग चुनने में जुटी हैं। सही हैंडबैग न केवल आपके लुक को पूरा करता है, बल्कि आपकी एथनिक आउटफिट को भी निखारता है। आइए जानें कि आप अपने एथनिक लुक को और स्टाइलिश कैसे बना सकती हैं।

बोल्ड कलर का हैंडबैग

देसी लुक के साथ एक बोल्ड रंग का मिनी हैंडबैग चुनना एक स्मार्ट विकल्प हो सकता है। महत्वपूर्ण यह है कि आपके ओवरऑल लुक के साथ बैग का रंग बैलेंस हो। अगर आपकी ड्रेस सिंपल है, तो एक आकर्षक हैंडबैग आपके लुक को और भी खास बना सकता है।

PunjabKesari

सिंपल हैंडबैग

डिजाइनर ड्रेस के साथ हमेशा डिजाइनर बैग की जरूरत नहीं होती। कई बार सिंपल बैग भी बहुत अच्छे लगते हैं। छोटे बैग हर जगह फिट हो सकते हैं, बस आपको यह देखना है कि उनका रंग आपकी ड्रेस के साथ मेल खाता है या फिर अपोजिट कलर में हो।

प्रिंट और कढ़ाई के अनुसार बैग चुनें

अगर आप अपनी ड्रेस के रंग से मैच करते हुए पर्स नहीं लेना चाहतीं, तो ड्रेस की कढ़ाई, प्रिंट या सेक्विन से मेल खाते हुए बैग का चुनाव कर सकती हैं। यह आपके लुक को और भी आकर्षक बना देगा।

PunjabKesari

 पोटली बैग सबसे अच्छा

पोटली बैग एथनिक ड्रेसेस के साथ बेहतरीन विकल्प है। इनमें अक्सर सेक्विन होते हैं और ये अलग-अलग डिज़ाइनों में उपलब्ध होते हैं। आइवरी या सुनहरे रंग का पोटली बैग हर ड्रेस के साथ अच्छा लगता है और आपके लुक में चार चांद लगा देता है।

ये भी पढ़ें: Winter Hair Care: सर्दियों में रूखे बालों के लिए बनाएं ये असरदार हेयर पैक

मेटल पर्स भी जंचेंग

कॉकटेल साड़ियों या इंडो एथनिक को-ऑर्ड सेट के साथ मेटल पर्स एक शानदार विकल्प हो सकता है। गोल्डन या सिल्वर पर्स आपके लुक को और भी चमकदार बना सकते हैं, इसलिए हार्ड या सॉफ्ट केस पर थोड़ा निवेश करना फायदेमंद हो सकता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

दिवाली पर एथनिक ड्रेस के साथ सही हैंडबैग चुनना आपके लुक को और भी आकर्षक बना सकता है। इन सुझावों का पालन करके आप इस दिवाली अपने एथनिक आउटफिट को स्टाइलिश और फैशनेबल बना सकती हैं। अपने लुक को निखारने के लिए सही बैग का चुनाव करें और इस खास मौके का भरपूर आनंद लें!

Related News